जमीन विवाद में महिला की हत्या, तीन आरोपियों को एसपी गुप्ता की टीम ने किया गिरफ्तार.

सरगुजा. दरिमा थाना क्षेत्र में जमीन विवाद को लेकर महिला की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। एसपी की टीम ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जमीन बटवारा बना विवाद की वजह.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अंजू निषाद निवासी महुआटिकरा थाना दरिमा द्वारा ने लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि रामभजन और उनकी दोनों पत्नी सोनामती और चंद्रमनी जमीन बटवारा की बात को लेकर गाली गलौज करते हुये जान से मारने की नियत से प्रार्थिया के परिवार के सदस्यों के साथ ईट एवं टांगी से मारपीट किया हैं। आरोपी रामभजन प्रार्थिया की छोटी बुआ मुन्नी बाई को टांगी से सर मे मारा जिससे खून निकलने लगा और अस्पताल मे इलाज के दौरान मुन्नी बाई की मौत हो गयी हैं। जिसके बाद तीनो ने मारपीट की और घर के बाहर रखी बाइक को तोडफोड कर भाग गये है,इधर प्रार्थिया की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया

एसपी श्रीमती भावना गुप्ता के निर्देशन मे तत्काल आरोपियो का पता तलाश कर शीघ्र गिरफ्तार करने हेतु दिशा निर्देश देकर आरोपियों की तलाश के लिए टीम का गठन किया गया था,एसपी गुप्ता ने बताया कि पुलिस टीम के सतत प्रयास से हत्या के तीनो आरोपियों रामभजन निषाद, चन्द्रमनी निषाद एवं सोनामती निषाद सभी साकिन महुआटिकरा थाना दरिमा की घेराबंदी कर पकड़ कर घटना के संबंध में पूछताछ किया गया,तीनो आरोपियों द्वारा अपना जुर्म स्वीकार कर लिया गया।

You May Also Like