वीडियो- हाल ए शहर जानने सड़कों पर उतरी महिला IPS,आमजनों को पढ़ाया पथ सुरक्षा जीवन रक्षा का पाठ.

मुख्य बातें.

.शहर की सुरक्षा व्यवस्था-यातायात व्यवस्था के औचक निरीक्षण के लिए एसपी भावना गुप्ता निकली सड़को पर.

• शहर की प्रभावी सुरक्षा व्यवस्था की देखरेख कर कण्ट्रोल रूम के सीसीटीवी सर्विलेंस रूम की जांच कर दिए आवश्यक दिशा निर्देश।

• यातायात अभियान के तहत नाबालिग बालको के वाहन चलाने, अवैध अमानक साइलेंसर, बिना लाइसेंस एवं बिना रजिस्ट्रेशन के वाहन चालकों पर की गई कार्यवाही।

• शहर के सुरक्षा हेतु विभिन्न चौक चौराहों एवं प्रमुख मार्गों में सीसीटीवी की संख्या बढ़ाकर लगातार मॉनिटरिंग करने हेतु दिए दिशा निर्देश।

सरगुजा.जिले की पुलिस कप्तान भावना गुप्ता अपने मातहतों को लेकर शहर की पुलिसिंग जानने सड़को पर निकली,एसपी ने पथ सुरक्षा जीवन रक्षा पर जोर देते हुए सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया वही बालिग हो या नाबालिग वाहन चालकों पर नजर रख ट्रैफिक नियमों को तोड़ने वालो पर चालानी कार्रवाई करने का निर्देश दिया

इधर अचानक सड़क पर उतरी एसपी को देख जिले के पुलिस कर्मी काफी एक्टिव मूड में नजर आए।

बीते रविवार की शाम एसपी श्रीमती भावना गुप्ता ने शहर की सुरक्षा व्यवस्था एवं यातायात व्यवस्था का आकस्मिक निरीक्षण करने शहर की सड़कों पर निकली,उन्होंने निरीक्षण के दौरान आम नागरिकों में यातायात नियमों के प्रति जागरूकता लाने नियमित कार्यवाही करने एवं शहर की सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में कंट्रोल रूम के सीसीटीवी सर्विलेंस रूम का औचक निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

पथ सुरक्षा जीवन रक्षा पर जोर-एसपी गुप्ता.

एसपी गुप्ता ने ‘OMG NEWS’ को बताया कि सरगुजा पुलिस का उद्देश्य पथ सुरक्षा जीवन रक्षा पर जोर देना है।इसे अमलीजामा पहनाने शहर के विभिन्न प्रमुख चौक चौराहो एवं अन्य दृष्टिकोण से प्रमुख स्थानों का चयन कर अधिक से अधिक संख्या में सीसीटीवी लगाने एवं सीसीटीवी की मॉनिटरिंग करने हेतु प्रभावी व्यवस्था बनाने पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।यातायात अभियान के तहत नाबालिग बालको के वाहन चलाने, अवैध अमानक साइलेंसर, बिना लाइसेंस एवं बिना रजिस्ट्रेशन के वाहन चालकों पर लगातार कार्यवाही की जा रही हैं ताकि यातायात नियमो के प्रति जागरूकता उत्पन्न हो।

You May Also Like