वीडियो- शहर की पुलिसिंग से खफा भाजयुमों की टीम,उत्तर मंडल अध्यक्ष बाजपेयी की अगुवाई में सरकण्डा थाने में जमकर नारेबाजी.

बिलासपुर. भाजयुमों उत्तर मंडल की टीम ने प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने के बाद शहर व आसपास राजनीतिक संरक्षण की वजह से आपराधिक घटनाओं में इजाफा होने का आरोप लगा पैदल मार्च किया और सरकंडा थाने में जिला पुलिसिंग के खिलाफ नारेबाजी कर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। भाजयुमों ने टीआई की अनुपस्थिति में एसआई को ज्ञापन सौंपा और इसके बाद भी अगर पुलिसिंग में कसावट नही आई तो उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।

भाजयुमो अध्यक्ष महर्षि बाजपेयी ने आरोप लगाया की प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने और शहर में सत्तारूढ़ पार्टी का विधायक बनने के बाद से लगातार अपराध बढ़ रहे है। प्रतिदिन शहर में चोरी, लूट, जमीन कब्जे, मारपीट, वसूली, की वारदातें हो रही है, लेकिन राजनीतिक रसूख के कारण किसी प्रकार की कार्रवाई नही की जाती। केवल दिखावे की कार्रवाई कर मामले को रफा दफा कर दिया जा रहा है।

महर्षि ने बताया कि प्रदेश में 15 साल भाजपा की सरकार रही,20 साल तक अमर अग्रवाल शहर के विधायक रहे लेकिन उन 20 सालो में जितनी आपराधिक घटनाएं नही हुई उतनी घटनाएं पिछले साढ़े तीन सालों से शहर में हो रही है। साढ़े तीन साल पहले तक लोग बिलासपुर को न्यायधनी के नाम से जानते थे। लेकिन पिछले साढ़े तीन साल से बढ़ते हुए अपराधों को देखते हुए लोग अब बिलासपुर को अपराधध्यानी के नाम से जानने लगे है।
भाजयुमो सरकंडा अध्यक्ष महर्षि बाजपेयी ने कहा कि विगत 6 महीनों में सबसे ज्यादा 746 आपराधिक प्रकरण सरकंडा थाने में दर्ज किए गये है। पुलिसिंग की व्यवस्था पूरी तरह से ठप पड़ी हुई है इसको लेकर भाजपा युवा मोर्चा सरकंडा ने सरकण्डा थाने के सामने प्रदर्शन किया और थाना प्रभारी को ज्ञापन सौपकर जल्द से जल्द सरकंडा क्षेत्र में बढ़ रहे अपराधों पर अंकुश लगाने की मांग की अन्यथा युवा मोर्चा इसके खिलाफ और बड़ा आंदोलन करेगी।

You May Also Like