चमचमाता सरकंडा थाना,अपडेट रिकॉर्ड देख गदगद हुई SSP माथुर,स्टाफ की प्रॉब्लम सुन CCTNS डाटा जल्द कंप्लीट करने का दिया निर्देश.

बिलासपुर. डीआईजी व एसएसपी पारुल माथुर सरकंडा थाने का निरीक्षण करने पहुची,इस दौरान एसएसपी ने थाने की साफ सफाई- रिकार्ड रूम देख संतुष्टि जाहिर की तो वही सीसीटीएनएस में डाटा एन्ट्री जल्द से कंप्लीट करने का निर्देश दिया।

शुक्रवार को एसएसपी माथुर सरकंडा थाने पहुंची औचक निरीक्षण के दौरान थाने की साफ-सफाई,रिकॉर्ड रूम की स्थिति और अपग्रेडेशन को देखा,एसएसपी ने थाना स्टाफ का हालचाल जाना और सरकंडा पुलिस के कामकाज पर संतुष्टि जाहिर की,टीआई फैजुल होदा शाह के बूते चमचमाता थाना व आसपास की सजावट देख एसएसपी काफी खुश नजर आई। उन्होंने सीसीटीएनएस में डाटा एन्ट्री जल्द से कंप्लीट करने का निर्देश दिया है।

गार्डन और प्रशस्ति पत्र.

एसएसपी ने थाना परिसर में गार्डन का जायजा लेकर वृक्षारोपण किया गया। उनके द्वारा थाने में अच्छा कार्य करने वाले 12 अधिकारी-कर्मचारी को प्रोत्साहित करने प्रशस्ति पत्र भी दिया।

एसएसपी ने पुराने मर्ग एवं अपराध के निराकरण के लिए मातहतो को निर्देश दिया है। टीआई शाह ने बताया कि एसएसपी ने सउनि राजकुमार प्रसाद द्वारा स्वयं का स्थानांतरण सरकण्डा से कोटा किये जाने हेतु अनुरोध किया गया, जिस पर स्थानांतरण किये जाने का आश्वासन दिया।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *