शेम शेम-जिला प्रशासन की करनी से एक बार फिर MLA पाण्डेय हुए नाराज,प्रोग्राम छोड़ बाहर निकले और चुटकुले अंदाज में कहा कि, इधर संगठन के नेता कर रहे लीपापोती.

बिलासपुर. संगठन के आँख की किरकिरी बन चुके नगर विधायक शैलेश पाण्डेय को जिला प्रशासन के कार्यक्रम में एक बार फिर अपमानित होना पड़ा। राजीव गांधी किसान न्याय योजना कार्यक्रम में कुर्सी नहीं मिलने से विधायक पांडेय नाराज हो गए और बीच कार्यक्रम से मंच छोड़कर बाहर निकल गए। जिसके बाद मंच पर मौजूद कांग्रेस नेता सन्न रह गए वही जिला प्रशासन के अधिकारी भी विधायक की नाराजगी को तकते रहे और चुप्पी साध ली, इस पूरे घटनाक्रम के बाद विधायक ने जिला प्रशासन के अधिकारियों पर उनका अपमान करने का आरोप लगाया है।

शहर विधायक शैलेश पाण्डेय को राजीव गांधी किसान न्याय योजना कार्यक्रम में मंच पर कुर्सी न देकर एक बार फिर अपमानित किया गया। मिली जानकारी के अनुसार राजीव गांधी किसान न्याय योजना कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें सीएम भूपेश बघेल वर्चुअल थे। कार्यक्रम में विधायक शैलेश पांडेय को भी बुलाया गया था। कार्यक्रम में पहुंचे विधायक कुछ देर तो तमाशा देखते रहे लेकिन मंच पर सम्मानजनक स्थान नहीं मिलने से विधायक नाराज हो गए। उन्होंने अपेक्स बैंक अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर और संसदीय सचिव रश्मि सिंह से नाराजगी जाहिर करते हुए कार्यक्रम छोड़कर बाहर चले गए। विधायक के बाहर जाते देख पार्टी के नेता सन्न रह गए कार्य्रकम में मंच से सिर घुमा कर सभी श्री पाण्डेय को बाहर निकलते देखने लगें वही जिला प्रशासन के अफसरों का भी यही हाल रहा।

विधायक पाण्डेय कहिन.

अपमान के बोझ तले दबे विधायक शैलेश पाण्डेय ने जिला प्रशासन की हरकत को बड़े चुटकुले अंदाज से आड़े हाथों लिया और कार्यक्रम से बाहर आने के बाद उन्होंने कहा कि बार-बार मुझे कार्यक्रम में बुलाकर जिला प्रशासन के अधिकारी अपमान करते हैं। शनिवार को भी मुझे कार्यक्रम में बुलाया गया, कार्ड में सम्मानजनक स्थान नहीं मिला, मंच में कुर्सी नहीं लगी थीं और मैं कार्यक्रम में अपमानित महसूस कर रहा था। इसलिए मैं अपने आत्मसम्मान की रक्षा करते हुए कार्यक्रम से दूरियां बना लिया। अब तो आलम यह हो गया है कि जिला प्रशासन के आला अधिकारियों का आदत हो गई है मेरा अपमान करने की और मेरी भी आदत हो गई है अपमान सहने की.

फिर वही कहानी याद आई.

प्रदेश में कांग्रेस राज आने के बाद बिलासपुर जिला राजनीतिक गलियारों में दो वजहों से सुर्खियों में रहा,पहला बीजेपी के कद्दावर नेता और बिलासपुर विधानसभा की जमीन पर जड़ जमा चुके पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल को शिकस्त देकर कांग्रेस के खाते में बिलासपुर जैसी महत्त्वपूर्ण सीट दिलाने वाले राजनीति में एक दम फ्रेश चेहरा शैलेश पाण्डेय तो दूसरी वजह बार बार विधायक की अनदेखी शुरू से लेकर अब तक कई बार जिला प्रशासन के कार्यक्रमों में जनता के प्रतिनिधि विधायक पाण्डेय को अपमान से दो चार होना पड़ा है इसके बाद भी वह खामोशी से सब कुछ सहते रहे। मगर शहर की जनता सब कुछ समझती है और आवाज उठी की ये अब जिला प्रशासन नही बल्कि कांग्रेस संगठन के इशारे पर हो रहा है क्योंकि विधायक पाण्डेय की लोकप्रियता पहले से ही संगठन की आंखों को चुभने लगी थी। इसलिए शनिवार को हुई इस घटना के बाद एक बार फिर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि जिला प्रशासन के कंधे पर बंदूक रख जिला कांग्रेस संगठन ने फायर किया है,वरना हारे हुए नेताओं को मंच में कौन जगह देता है यह भी एक सवाल है।

इनकी लीपापोती और मीडिया को कहा कि.

इधर विधायक की नाराजगी के बाद अपेक्स बैंक के अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर ने पार्टी संगठन और जिला प्रशासन की करनी पर पर्दा डालने का बीड़ा उठाया उन्होंने मामले में लीपापोती करते हुए कुछ मीडिया से कहा कि मीडिया कुछ भी मोल्ड कर सकती है।

You May Also Like