अपोलो के सीनियर डॉक्टर्स अब शहर के नारायणी हाॅस्पिटल में अवेलेबल.

बिलासपुर.अपोलो हाॅस्पिटल के ख्याति प्राप्त वरिष्ठ चिकित्सक नारायणी हाॅस्पिटलए नमर्दा नगर चौक में परामशर के लिए उपलब्ध रहेंगे। चिकित्सा के क्षेत्र में अग्रणी अपोलो हाॅस्पिटल के वरिष्ठ चिकित्सक अंतरराष्ट्रीय स्तर की सेवाओं का जन जन तक पहुंचाने के अपने उद्देश्य को ध्यान में रखते हुये शहर के विभिन्न अस्पतालों में परामशर हेतु अपनी सेवाये देंगे।

अपोलो प्रबंधन के वरिष्ठ अधिकारियों एवं चिकित्सकों ने नारायणी हाॅस्पिटल में आयोजित प्रेस काॅन्फ्रेंस में बताया कि ये निर्णय उन मरिजों को विशेष रूप से ध्यान में रख कर लिया गया है जिन्हें दूरी की वजह से अपोलो हाॅस्पिटल में जाने में असुविधा होती है। विगत कई वर्षों से लगातार मरीजों एवं शहर के नागरिकों द्वारा दूरी की वजह से असुविधा की बात कही जा रही थी। इस बात को ध्यान में रखते हुये प्रबंधन ने यह निणर्य लिया हैऔर इस कड़ी का प्रथम परामशर् केंद्र नारायणी हाॅस्पिटल में शुक्रवार से आरंभ किया गया है।
अपोलो हाॅस्पिटल के वरिष्ठ कैंसर सजर्न डॉक्टर अमित वर्मा किडनी रोग विशेषज्ञ डाॅ मिलिंद डिकाटेए स्पाईन सजर्न डाॅ आशीष जायसवालए पेट सबंधी रोगों के विशेषज्ञ डॉक्टर महेश मदन सिंह, श्वास रोग विशेषज्ञ डाॅ दिपांजलीए मूत्र रोग विशेषज्ञ डाॅ अंकुश पुरीए स्त्री रोग विशेषज्ञ डाॅ रिचा अग्रवालए न्युरोलाॅजिस्ट डाॅ अविनाश गुप्ताए जोड़ प्रत्यारोपण विशेषज्ञ डाॅ सुश्रुत पूलगांवकर एवं अन्य विशेषज्ञ सप्ताह के विभिन्न दिनों में अपनी सेवाएं देंगे।
अपोलो हाॅस्पिटल के युनिट हेड डाॅ मनोज नागपाल ने महानगरों की तर्ज पर क्वालिटी हेल्थकेयर को जनसामान्य तक पहुंचाने के उद्देश्य से चिकित्सा सेवाओं के विस्तार को प्राथमिकता दी है। उन्होने कहा कि मरीजों के अपोलो अस्पताल में पहुॅचने के बजाय अब अपोलो अस्पताल का मरीजो तक पहूचने की सोच के साथ अपोलो अस्पताल नें इस ओर पहला कदम लिया है।
डाॅ अमित वर्मा ने कहा कि यह अपोलो अस्पताल की सुविधाओ को प्रत्येक व्यक्ति तक पहूचाने की दिशा में महत्वपूर्ण बताया।
डॉक्टर पवनअग्रवाल डायरेक्टर नारायणी अस्पताल नें इसे आसपास के मरीजों के लिये सुविधाजनक बताया।

You May Also Like