लिकर किंग की स्कार्पियो का कांच तोड़ तीन लाख कैश समेत 15 लाख ज्वेलरी पार, सीसीटीवी फुटेज को लेकर सस्पेंस बरकरार,एफआईआर दर्ज.

बिलासपुर.राज्य के एक बड़े लिकर किंग घर के सामने खड़ी स्कार्पियो से अज्ञात आरोपियों द्वारा लाखों रुपए के गहने और तीन लाख कैश उड़ाने का पेचीदा मामला सामने आया है। शिकायकर्ता के अनुसार आरोपियो ने कांच तोड़कर घटना को अंजाम दिया और माल लेकर फरार हो गए वही पुलिस की माने तो घटना चार दिन पुरानी है और किसी तरह का कोई वीडियो फुटेज पुलिस के हाथ नही लगा है। जिसके कारण कुछ भी क्लियर नही हो पा रहा है फिर भी मामला बड़े लिकर किंग से जुड़ा होने की वजह से एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है।

सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के तिफरा- परसदा के रामा वर्ल्ड निवासी लिकर किंग अमोलक सिंह भाटिया के घर के बाहर खड़ी स्कार्पियो का कांच तोड़कर बैग में रखा 12 लाख का सोने का मंगलसूत्र, अंगूठी, चूड़ा व अन्य गहने समेत तीन लाख रुपए कैश के चोरी का मामला सामने आया है। घटना चार दिन पुरानी 30 अप्रैल की बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात उनका कर्मचारी गार्डन की तरफ घूमने गया था। इसी बीच उसकी नजर स्कार्पियो पर गई जिसका कांच टूटा हुआ था। गाड़ी में रखें बैग में 12 लाख का सोने का मंगलसूत्र, अंगूठी, चूड़ा व अन्य गहने समेत तीन लाख रुपए कैश गायब मिला। जिसके बाद कर्मचारी ने घटना की जानकारी अपने मालिक अमोलक सिंह भाटिया को दी। इधर घटना से पुलिस को अवगत कराया गया, कहा जा रहा है कि पुलिस ने CCTV की जांच कर गार्ड समेत अन्य लोगों से पूछताछ की गई है वही फुटेज में बाइक सवार दो युवक नजर आ रहे हैं। सिरगिट्टी थाने में अभी कुछ देर पहले अमोलक सिंह की रिपोर्ट पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है।

परिवार के लोग बाहर मगर समान गाड़ी में.

पुलिस की पूछताछ में कारोबारी अमोलक सिंह का कहना है कि 30 अप्रैल की शाम परिवार के लोग बाहर जा रहे थे। इसलिए बैग में गहने और कैश स्कार्पियो में रखा था। लेकिन इसी बीच उन्हें पता चला कि परिजन की तबियत खराब हो गई है और वह अपोलो हॉस्पिटल चले गए थे। बहरहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

फुटेज नही मिला कुछ भी क्लियर नही.

इस मामले में सिरगिट्टी थाना प्रभारी एसआई सागर पाठक ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिलने की बात बिल्कुल गलत है,घटना कब और कैसे हुई अभी कुछ भी क्लियर नही हो पा रहा है एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

You May Also Like