कोरबा: प्रेम प्रसंग की बलि चढ़ा दीपेश, 2 आरोपियों ने चाकू मार की थी हत्या, पुलिस ने गिरफ्तार किया.

कोरबा.सोमवार की सुबह रेलवे साइडिंग और सीतामढ़ी क्षेत्र में तब हड़कंप मच गई जब यहां एक युवक की रक्तरंजित लाश मिली। युवक दो दिन पहले अपने घर से लापता था जिसकी तलाश परिजन और पुलिस द्वारा की जा रही थी। इस मामले में दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना अंतर्गत मोती सागर पारा निवासी 18 वर्षीय दीपेश शांडिल्य 8 जनवरी को शाम के वक्त हड़बड़ी में घर से निकल गया था और उसके बाद वापस नहीं लौटा। देर रात तक दीपेश के वापस नहीं लौटने से चिंतित परिजन कोतवाली पहुंचे और सूचना दी। पुलिस द्वारा दीपेश के संबंध में पता तलाश किया जा रहा था कि आज सुबह रेलवे साइडिंग के पास दीपेश की रक्तरंजित लाश मिली। उसके शरीर को चाकू से कई जगह गोद दिया गया था। हरकत में आई पुलिस ने अपने मुखबिर तंत्र सक्रिय किये और साइबर सेल की भी मदद ली तो ज्ञात हुआ कि दीपेश के साथ अंतिम बार क्षेत्र के ही 2 लड़कों के साथ देखा गया था व कॉल लोकेशन भी ट्रेस हुआ। पुलिस ने सीतामढ़ी हटरी के पास के निवासी सनी ठाकुर और शनि मंदिर के पास के रहने वाले विजय यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

कड़ी पूछताछ में इन दोनों ने दीपेश की हत्या करना बताया। अब तक जो ज्ञात हुआ है उसके मुताबिक सनी ठाकुर और मृतक का विवाद प्रेम प्रसंग को लेकर था। एक ही लड़की को दोनों पसंद करते थे और दीपेश के द्वारा उससे बातचीत करने पर सनी को ऐतराज था। इसी बात को लेकर छात्र दीपेश को बातचीत करने के लिए सनी ठाकुर ने बुलाया था और बात करते-करते रेलवे साइडिंग की ओर चले गए। यहां विवाद बढ़ने पर अपने पास रखे चाकू से सनी और विजय ने मिलकर दीपेश को चाकू से गोद डाला। इसके बाद चाकू को नहर में फेंक कर घर चले गए और खामोश थे। कोतवाली टीआई रामेंद्र सिंह के द्वारा मातहतों व गोताखोरों के सहयोग से नहर से चाकू की बरामदगी कराई जा रही है। नहर में पानी बढ़े होने के कारण दिक्कत जरूर आ रही है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *