भारत- न्यूजीलैंड क्रिकेट मैच:आईजी शेख के बूते,पुलिस अफसरों और कर्मचारियों की लगाई फौज,देखे लिस्ट.

रायपुर. राजधानी के शहीद वीर नारायण इंटरनेशनल स्टेडियम में शनिवार 21 जनवरी को भारत – न्यूजीलैंड के बीच होने वाले क्रिकेट मैच की सारी चाक चौबंद व्यवस्था रेंज आईजी आरिफ एच शेख के बूते पर है।

मिली जानकारी के अनुसार आईजी की देखरेख में एक दिवसीय सारा मैच होगा,जिसे लेकर राज्य के अलग अलग हिस्सों से पुलिस अफसरों और अन्य कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। 18 जनवरी बुधवार से सभी पुलिस अफसर मैच की तैयारी में लग गए है।

डीआईजी,कमांडेंट, एसपी,एडिशनल एसपी, उप सेनानी, डीएसपी व सहायक सेनानी तो वही ट्रैफिक व्यवस्था के लिए सहायक पुलिस महानिरीक्षक और एडिशनल एसपी -डीएसपी समेत राज्य भर के 64 टीआई-सूबेदार और अन्य निरीक्षको ,एएसआई की फौज क्रिकेट मैच के मद्देनजर लगाई गई है।

इधर आदेश के हिसाब से पुलिस अफसरों ने राजधानी में अपनी आमद दे दी है और आईजी शेख के निर्देश पर क्रिकेट मैच में किसी तरह की कोई खलल न आए इसके लिए ड्यूटी में लग गए है वही खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए भी आईजी शेख नजर बनाए हुए है।

इतना लगा बल.

एक डीआईजी, तीन कमांडेंट, एक रेल एसपी,तेरह एडिशनल एसपी-उप सेनानी,26 डीएसपी-सहायक सेनानी, एक सहायक पुलिस महानिरीक्षक, दो एडिशनल एसपी, दो डीएसपी,64 निरीक्षक-सूबेदार और चार एएसआई.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *