शहीद चंद्रशेखर आजाद नगर से बीजेपी के बीपी सिंह को मिल रहा जनता का भरपूर समर्थन, युवा चेहरा सब पर पड़ रहा भारी..

बिलासपुर. भारतीय जनता पार्टी में नगर निगम चुनाव में वार्ड क्रमांक 42 शहीद चंद्रशेखर आजाद नगर से क्षेत्र के लोकप्रिय योग्य, शिक्षित एवं मिलनसार युवा जनप्रतिनिधि बीपी सिंह को अपना प्रत्याशी घोषित करते हुए वार्ड से एक ही योग्य उम्मीदवार को खड़ा किया है। जिन्हे क्षेत्र की जनता ने हाथों हाथ लेकर भरपूर समर्थन दे रही हैं।

क्षेत्र के विकास में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए पिछले कुछ वर्षों से बिना किसी पद पर रहते हुए अपने आप को एक सच्चे और कर्मठ जन सेवक के रूप में प्रस्तुत किया है जिसका ही परिणाम है कि क्षेत्र की जनता उनसे रूबरू वाकिफ है। नगरीय निकाय चुनाव में बिलासपुर नगर निगम से वार्ड 42 की जिम्मेदारी मिलते ही युवा जन प्रतिनिधि बीपी सिंह अपने सघन जनसंपर्क में जूट गए हैं जिनका वार्ड वासी जगह-जगह अभिवादन कर अपना भरपूर समर्थन प्रदान कर रहे हैं गौरतलब है कि भाजपा प्रत्याशी बीपी सिंह क्षेत्र के लिए एक विश्वसनीय चेहरे हैं जिनका इस चुनाव में जीत कर आना अब तय माना जा रहा है।

कई जिम्मेदारियों के बाद अब पार्षद का दायित्व..

भाजपा प्रत्याशी बीपी सिंह की साफ छवि और लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वार्ड की जनता ने उन्हें सहर्ष ही स्वीकार कर लिया है और उन्हें जीत दिलाने खुद चुनाव प्रचार में उतर रही हैं।

पिछड़े इलाकों का विकास पहली प्राथमिकता..सिंह..

वार्ड 42 से भाजपा प्रत्याशी बीपी सिंह ने बताया कि उनकी पहली प्राथमिकता निगम क्षेत्र में विकास कार्य कराना है, जो भी योजनाएँ शहरी क्षेत्र विकास से जुड़ी हुई है उसका लाभ वार्डवासियों को दिलाना है, नाली, पानी, सड़क, साफ सफाई जैसी मूलभूत सुविधाओं के अलावा जनता के सुझावों को अमल में लाकर बेहतर कार्य करना उनका उद्देश्य है, ताकि वार्ड सेवक के रूप में मिले दायित्व पर खरे उतर सकें।

You May Also Like