जिप सभापति अंकित गौरहा ने 9 लाख रुपए के स्वीकृत हॉस्पिटल का किया भूमिपूजन..

बिलासपुर.ग्राम पंचायत उर्तूम में जनता की लगातार मांग और आवश्यकता को देखते हुए ग्रामवासियों को उचित स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से सभापति अंकित गौरहा ने 9 लाख रूपए के स्वीकृत हॉस्पिटल भवन का भूमिपूजन किया। भूमिपूजन के बाद निर्माण कार्य प्रारंभ कर दिया गया है। ग्रामीणों ने हर्ष के साथ सभापति अंकित गौरहा का आभार व्यक्त किया।

जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा की मैं अपने क्षेत्र की जनता का हर हाल में हर समस्याओं का निराकरण करने की हर संभव प्रयास करने को दृढ़ संकल्पित हूं और आगे भी सदैव रहूंगा,इस हास्पीटल के निर्माण से ग्रामीणों को स्वास्थ्य सुविधाओं का लाभ मिलेगा महिलाओं बच्चों बुजुर्गों को आकस्मिक और प्राथमिक उपचार के लिए दुर दराज जाना नहीं पड़ेगा।

छत्तीसगढ़ प्रदेश में राज्य सरकार ग्रामीणों और किसानों के विकास के लिए लगातार प्रयासरत है। जिसके कारण हमारा छत्तीसगढ़ प्रदेश लगातार विकास की ओर बढ़ रहा है और राज्य सरकार के द्वारा संचालित जन हितैषी योजनाओं को लाभान्वित व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए हर संभव प्रयास अपने निर्वाचन क्षेत्र में मेरे द्वारा किया जा रहा है।

इस भूमिपूजन के अवसर पर वीरेंद्र गौरहा, रामकुमार भोई,सरपंच पुष्पा रतिराम कैवर्त,राजेश सूर्यवंशी,पुष्पा पटेल,रियाज मेमन,रजनी भोई,दुर्गा करियारे,कांग्रेसजन और विभागीय अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

You May Also Like