हम ज्योतिष में क्यों करते है विश्वास कैसे परेशानियों से पाए निजात, इस हफ्ते क्या कहती है आपकी राशि जानिए टैरोकार्ड रीडर फरहा खान से..

हम जीवन में किसी भी अंधविश्वास पर विश्वास क्यों करते हैं, उपरोक्त प्रश्न का उत्तर उस दायरे में ही निहित है। लोग ज्योतिष में विश्वास करते हैं क्योंकि यह कई प्रकार की वांछनीय बातें प्रदान करता है। जैसे जानकारी और भविष्य के बारे में आश्वासन, उनकी परेशानियों को हल करने और अपने साथियों, परिवार और मित्रों के साथ अपने रिश्तों में सुधार करने के तरीके आदि।

मेष: जीवन में कठिन समय समाप्त हो रहा है, व्हील ऑफ फॉर्च्यून आपको जीवन में नए लक्ष्य देगा एवं आने वाले समय में सभी कार्यों में सफलता मिलेगी.

वृषभ: कठिन समय है,प्रेम में धोखा मिल सकता है, सतर्क रहना होगा,प्रॉपर्टी संबंधित कार्यों में भी रुकावट आएगी ,उचित रहेगा की नए कार्य 15 अगस्त के बाद शुरू करे.

कर्क:किंग ऑफ वांड्स आपके लिए खुशियों की सौगात लाया है। इस वीक कोई मन की मुराद पूरी होगी कोई बड़ी मन की सौगात पूरी होने का समय है,पर अपने स्वास्थ का विशेष ध्यान रखे, शुभ रंग आपके लिए ब्राउन रहेगा.

मिथुन: इस राशि के लिए विक्ट्री का कार्ड है,सफलता कदम चूमेगी, आर्थिक मामलों में तरक्की,जीवन साथी का सहयोग मिलेगा,रुके हुए काम बनेंगे,आपके लिए शुभ रंग yellow है और ये पूरा वीक शुभ है।

सिंह: समय अच्छा है सिंह राशि के लिए खुशियों से भरा हुआ होगा सप्ताह लेकिन दुश्मनों से सावधान रहना होगा, आपकी ईश्वर मदद करेगा जीवन में पॉजिटिव changes आयेंगे,लाल रंग आपके लिए शुभ रहेगा।

कन्या: कन्या राशि के लिए the hanged man कार्ड आया है,बहत लंबे समय से आप गलत निर्णय ले रहे है, चीजों को सही करने का समय है, दिमाग की जगह दिल की सुनिए और अपनो से सुलह करिए,आपके लिए शुभ रंग white है.

तुला: जीवन में सही संतुलन बनाने की जरूरत है आपको,जो बीत गया उसको भूलने की कोशिश कीजिए आने वाला समय अच्छा है व्हील ऑफ फॉर्च्यून आपको सफलता की सौगात देगा be positive.. आपका शुभ रंग पिंक है.

वॄश्चिक राशि: three of wands सफलता मिलेगी कोई good news मिलेगी, परिवार का साथ मिलेगा,प्रेम में सफलता मिलेगी, परिवार मे आपसी मतभेद दूर होंगे…ड्रीम प्रोजेक्ट पर काम करने का समय है.

धनु: जस्टिस का कार्ड है आपकी राशि के लिए,कोर्ट के मैटर में सफलता मिलेगी परिवार आपसे खुश रहेगा, शासन प्रशासन का सहयोग मिलेगा,यदि job में है तो ट्रांसफर का समय है…शुभ रंग ब्लैक.

मकर: कठिन समय है प्रेम में धोखा मिल सकता है सतर्क रहें,आर्थिक स्थिति ठीक नहीं रहेगी,इस वीक कोई मन का काम नही बनेगा धीरज रखे आपके लिए शुभ रंग ब्लू है.

मीन: Ace of swords बताती है की आपकी कठिनाइयों वाला समय ईश्वर ने समाप्त कर दिया है..परेशानियों का समय over हुआ..रिलेशनशिप में सफलता मिलेगी..आपका शुभ रंग ग्रीन है.

कुम्भ: the heigh pristess आपको बता रही हैं की किसी खास करीबी का कोई राज आप जानेंगे,जो चीजे अभी तक नेगेटिव थी। आपके लिए वह बदलेंगी पॉजिटिविटी में आप खुश होंगे,कीमती सामान या प्रॉपर्टी लेंगे..ये सप्ताह अच्छा रहेगा…ऑफ व्हाइट शुभ रंग आपके लिए.

You May Also Like