वीडियो-जिले में प्रभावी पुलिसिंग को लेकर एसपी सिंह ने मातहतों को चेताया और कहा अपराधियों की खोले फाइल.

कोरबा. पुलिस कप्तान संतोष सिंह ने जिले के राजपत्रित अधिकारियों और थानेदारों को तलब कर क्राइम मीटिंग ली एसपी ने पुनः अपनी प्राथमिकताएं बताते हुए सभी वरिष्ठ अधिकारियों एवं थानेदारों को कड़े शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा कि जिले में प्रभावी पुलिसिंग होना चाहिए। किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

आम जनता के साथ मित्रवत व्यवहार किया जाए तो वही गुंडे एवं असामाजिक तत्वों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए। मातहतों से एसपी ने कहा कि थानों में आदतन अपराधियों के विरुद्ध दर्ज मामलों की समीक्षा कर अधिक से अधिक गुंडा,निगरानी फाइल खोली जाए, साथ ही जिन बदमाशों के चाल चलन में सुधार पर परिलक्षित हो रहा हो उन्हें माफी बदमाश की सूची में शामिल करने का प्रक्रिया प्रारंभ किया जाए।

पेंडिसी को लेकर नाराज हुए एसपी.

एसपी सिंह ने लंबित मामलों पर नाराजगी जाहिर करते हुए अभियान चलाकर लंबित प्रकरणों के निराकरण के निर्देश दिए। रोड ऐक्सिडेंट रोकने ,शराब पीकर वाहन चलाने वाले वाहन चालकों के विरुद्ध कार्यवाही, नाबालिक वाहन चालकों के विरुद्ध कार्यवाही ,ओवर स्पीड वाहनों पर कार्यवाही ,महिला संबंधित अपराधों पर त्वरित कार्यवाही के साथ शासन द्वारा स्वीकृत किए जाने वाले राहत प्रकरण व लोक सेवा गारंटी अधिनियम के अंतर्गत आने वाले मामलों में तत्काल जानकारी भेजने हेतु हिदायत दी।

इन बातों पर दिया जोर.

गुंडा बदमाश एवं असामाजिक तत्वों पर हो कड़ी कार्यवाही.

लापरवाही नहीं होगी बर्दाश्त.

पेंडिंग मामलों का भी समय पर हो निराकरण.

लंबित अपराधों के त्वरित निराकरण के दिए निर्देश

अधिक से अधिक गुंडा फाइल खोली जाए.

सुधर चुके बदमाशों को लाया जाएगा माफी सूची में.

You May Also Like