OMG ब्रेकिंग,वीडियो- शो रूम का शटर टूटा,मिर्च पाउडर का किया छिड़काव और लाकर में रखें 6 लाख से अधिक कैश उड़ा ले गए अज्ञात चोर,पुलिस के हाथ खाली.

बिलासपुर. बिल्हा मेन रोड स्थित एक टू व्हीलर शोरूम में बड़ी चोरी की घटना सामने आ रही है। बीती रात अज्ञात चोरों ने पहले दुकान के शटर का ताला तोड़ा फिर लॉकर तोड़कर 6 लाख से अधिक कैश लेकर नौ दो ग्यारह हो गए। इस चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पूरे शोरूम में मिर्च का पाउडर का छिड़काव किया है वही बिल्हा पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर मामले की पड़ताल में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार बिल्हा निवासी संजय बग्गा की मेन रोड में संजय मोटर्स के नाम से टू व्हीलर शोरूम है जो हीरो की टू व्हीलर के विक्रेता है।

रोज की तरह रविवार की शाम उन्होंने शोरूम बंद किया और घर चले गए सोमवार की सुबह शोरूम खोलने जब कर्मचारी आए तो देखा कि शटर का ताला टूटा हुआ था जिसके बाद जानकारी शोरूम संचालक को दी गई। शोरूम के अंदर जाकर देखा गया तो लाकर टूटा हुआ था जिसमें 6 लाख से अधिक रखा हुआ कैश गायब था। अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद शोरूम के भीतर चारों तरफ मिर्च पाउडर का छिड़काव किया गया था। इस घटना से हदप्रद शोरूम संचालक बग्गा ने तत्काल घटना की सूचना से बिल्हा पुलिस को अवगत कराया वहीं पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद ली मगर कोई ठोस जानकारी अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस को नहीं मिली है। घटना की पुष्टि का टीआई बिल्हा अंजना केरकेट्टा ने ‘OMG NEWS ‘ने बताया कि टू व्हीलर शो रूम में चोरी की घटना हुई है फिलहाल मैं पेशी में बाहर हूं थाने से स्टाफ को मौके पर भेजा गया था।

अगर बैंक में कैश जमा हो जाते तो.

इसे समय की मार ही कहेंगे, जानकारी के अनुसार शोरूम संचालक बग्गा हर रोज शोरूम के लेन-देन का हिसाब किताब कर बचत कैश को पास के ही स्टेट बैंक में जमा करवा देते थे। लेकिन बदकिस्मती से शनिवार- रविवार को छुट्टी होने के कारण बैंक बंद था। इसलिए कैश जमा नही हो पाया और चोरों ने हाथ साफ कर दिया। शो रूम ने लगे सारे सीसीटीवी कैमरे का सिस्टम भी खराब हो गया था जिसके कारण पुलिस के पास अज्ञात चोरों तक पहुचने के लिए कोई रास्ता नहीं दिख रहा है।

You May Also Like