वीडियो- एक बार फिर उठी पूर्व शिक्षा मंत्री संग पत्नी और साली के गिरफ्तार की मांग, कुणाल शुक्ला ने क्या ने पत्र में डीजीपी-एसपी को क्या लिखा,जानिए.

रायपुर. अपनी पत्नी शांति कश्यप की जगह अपनी साली किरण मौर्य को परीक्षा दिलवाने वाले तत्कालीन शिक्षा मंत्री केदार कश्यप की गिरफ्तारी के लिए कुणाल शुक्ला ने प्रदेश के डीजीपी एवं जगदलपुर के पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखा है।

कुणाल शुक्ला ने कहा कि प्रदेश के तत्कालीन शिक्षा मंत्री केदार कश्यप ने अगस्त 2015 को अपने पद एवं प्रभाव का दुरुपयोग करते हुए पंडित सुंदर लाल शर्मा मुक्त विश्वविद्यालय हेतु बस्तर के लोहंडीगुड़ा स्थित हाईस्कूल में बनाये गए परीक्षा केंद्र में अपनी पत्नी शांति कश्यप के स्थान पर अपनी साली किरण मौर्य को एमए की परीक्षा दिलवाई थी।

जिसे तत्कालीन तहसीलदार ने मौके पर ही पकड़ा था। परंतु केदार कश्यप ने अपने पद एवं प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए मामले को रफादफा करवा दिया था जबकि यह बहुत गंभीर किस्म का अपराध था।

श्री शुक्ला ने अपने अधिकृत बयान में कहा है कि वह इस मामले में जल्द ही नए तथ्यों एवं दस्तावेज के साथ जगदलपुर में पत्रकार वार्ता करने वाले हैं।

You May Also Like