वीडियो- देर रात 23 गाड़ियों ने तोड़फोड़ करने वाला गैंग पकड़ाया,पुलिस ने पूछा तो आरोपियों ने कहा कार चोरी करने की प्लानिंग थी.

बिलासपुर. मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात तारबाहार थाना क्षेत्र में घर के बाहर खड़े चार पहिया वाहनों में तोड़फोड़ कर आतंक मचाने वाले आरोपियों को पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी गाड़ियों में चोरी करने की नियत से तोड़फोड़ करते रहे। पुलिस ने तीन युवक समेत दो नाबालिग आरोपी के पास से दो कार और घटना में प्रयुक्त बेसबॉल बरामद किया है।

गणतंत्र दिवस की सुबह थाना क्षेत्र के क्रांति नगर विनोबा नगर और रेलवे क्षेत्र के कुछ इलाके के रहवासियों के लिए नुकसानदेह भरा रहा, मंगलवार बुधवार की दरमियानी रात कुछ अज्ञात युवकों ने क्रांति नगर, विनोबा नगर और रेलवे क्षेत्र में आतंक मचाया और घर के बाहर खड़ी कारो

में बेसबॉल से एक-एक कर 23 गाड़ियों में तोड़फोड़ की और फरार हो गए। घटना की जानकारी बुधवार की सुबह वाहन मालिकों को हुई। युवकों ने सभी कारों के शीशों को बेसबॉल से मारकर तोड़ दिया। इधर एक साथ 23 कारो में हुई तोड़फोड़ के बाद तारबाहार थाना क्षेत्र में हाहाकार मच गया जिसके बाद घटना से पुलिस को अवगत कराया गया। टीआई जेपी गुप्ता ने बताया कि एसएसपी पारुल माथुर के निर्देश पर तत्काल घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को फुटेज को खंगाला गया।

इस बीच एक पीड़ित कार मालिक पुलिस के संपर्क में आया और उसने बताया कि देर रात कुछ युवक बेसबॉल से कारों पर तोड़फोड़ कर रहे थे जिन्हें आवाज लगाया लेकिन युवक 2 कार में मौके से फरार हो गए थे। वही सीसीटीवी फुटेज ने घटना की रात का राज उगला तो पता चला कि

एक कार हुंडई eon क्रमांक (CG 10FA 5307) नंबर मिला नंबर के आधार पर पुलिस ने वाहन स्वामी का पता करने पर वाहन स्वामी संस्कार मुले निवासी मसानगंज के रूप में इसकी पहचान हुई जिस पर तत्काल पुलिस टीम द्वारा मसानगंज पहुंचकर आरोपी के निवास का पतासाजी कर पुलिस टीम द्वारा दबिश दिया गया।आरोपी पुलिस को आता देख भागने की फिराक में था जिसे दौड़ा कर पकड़ा गया पूछताछ करने पर प्रारंभिक तौर पर पुलिस को गुमराह करता रहा बारीकी से पूछताछ करने पर अपराध घटित करना स्वीकार करते हुए घटना के बारे में विस्तृत रूप से बताया कि वह अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर कार चोरी करने के उद्देश्य से क्रांतिनगर,विनोबा नगर की कॉलोनियों में गाड़ियों में कांच तोड़कर चोरी करने का प्रयास कर रहे थे। असफल होने पर वहां से भाग गए थे और सिविल लाइन के नेहरू नगर में भी कार में तोड़ फोड़ कर चोरी करने का पकोशिश की थी। आरोपी संस्कार मूले की निशानदेही पर अन्य आरोपी समर बोरकर,अविनाश नायक तथा दो नाबालिग को उनके घरों से दबिश देकर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

गिरफ्त में आए आरोपी.

1- समर बोरकर पिता रामपाल बोरकर
उम्र 22 वर्ष निवासी यदुनंदन नगर
बाजार के पास
2- संस्कार मूले पिता राजेंद्र मूले 19 वर्ष
निवासी सरयू बगीचा मसानगंज
3- अविनाश नायक पिता घासी राम
नायक उम्र 25 वर्ष निवासी
टिकरापारा मनु चौक समता विहार
कॉलोनी
4- दो नाबालिग

You May Also Like