वीडियो- मोबाइल में रील बनाने के चक्कर में आखिर कैसे छत से गिरकर हुई आशुतोष की मौत, दोस्तों ने बया किया हादसे का वो पल.

बिलासपुर. शुक्रवार की दोपहर शहर के एक कॉलेज में सोशल मीडिया पर रील बना अपलोड करने से पहले ही एक स्टूडेंट की छत से गिरने से मौत हो गई। इससे पहले मृतक स्टूडेंट ने अपने अन्य दोस्तों के साथ सेल्फी भी ली थी वही घटना के बाद दहशत में आए स्टूडेंट्स ने घटना की जानकारी से अपने टीचर्स व सीनियर्स को अवगत कराया और पुलिस से संपर्क किया वही सरकंडा पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

सरकंडा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जांजगीर चांपा जिले के सरखों निवासी आशुतोष साव पिता रविशंकर (22) सरकंडा स्थित साइंस कॉलेज में बीएससी फोर्थ सेमेस्टर का छात्र था जो अशोक नगर में किराए के रूम रहता था। शुक्रवार को वह अपने दोस्तों के साथ कॉलेज गया था। लेकिन कॉलेज में क्लासेस नहीं लगी तो वह दोस्तों के साथ गपशप में भीड़ गया। दोपहर करीब सवा तीन बजे के आसपास आशुतोष सोशल मीडिया पर रील अपलोड करने छत में चढ़ गया था। पुलिस की पूछताछ में उसके अन्य दोस्तों ने बताया कि
कॉलेज कैंपस में घूमते हुए आशुतोष ने ही मोबाइल पर रील बनाने का प्लान किया और कॉलेज की बिल्डिंग में चढ़कर वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान छत पर उसके चार दोस्त भी थे। इसी बीच अचानक आशुतोष का पैर फिसल गया और छत से सीधे नीचे गिरने से उसकी मौत हो गई।

बैलेंस बिगड़ा और हो गया हादसा.

पुलिस की पूछताछ में मृतक आशुतोष के दोस्तों ने बताया की आशुतोष साव और उसके दोस्त छत में चढ़कर रील बना रहे थे। इस दौरान आशुतोष ने उछलने की कोशिश की और उसका बैलेंस बिगड़ गया।

जिस जगह से वह नीचे गिरा, उससे छत की ऊंचाई मात्र 15 फीट है। लेकिन अचानक गिरने से वह संभल नहीं पाया और सिर में चोंट लगने से उसकी मौत हो गई।

परिजनों का आरोप की.

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने छात्रों से बातचीत करने के बाद मृतक छात्र के परिजन को घटना की जानकारी दी। खबर मिलते ही परिजन बिलासपुर पहुंच गए।

आशुतोष के पिता व अन्य वीडियो देखकर आशुतोष के दोस्तों पर उसे उकसाने का आरोप लगा रहे है इधर इस पर भी मृतक के दोस्तों का बयान दर्ज कर घटना की जांच कर रही है।

सुनिए घटना दोस्तों की जुबानी.

टीआई शाह ने कहा.

घटना के बाद सब से पहले तो सरकंडा टीआई फैजुल होदा शाह ने मृतक स्टूडेंट के दोस्तों को तलब कर उनसे बात की,आशुतोष के परिजनों को संतुष्ट करने उनके सामने ही सारी घटना के बारे में एक एक कर सब से पूछा जिसके बाद उकसाने का आरोप लगा रहे मृतक के परिजन भी शांत हुए। टीआई ने कहा है कि इसके बाद भी कोई शंका हो तो सीधे मुझसे से बात कह सकते हैं।

वही टीआई शाह ने आशुतोष की मौत पर दुख व्यक्त कर आज की युवा पीढ़ी से गुजारिश किया है कि ऐसा कोई काम ना करें जिससे जान के जोखिम पर बात आ जाए।

You May Also Like