वीडियो – शहर में गैगवार करने वाले आधा दर्जन आरोपियों का सीएसपी पटेल की टीम ने पैदल जुलूस निकाल जेल दाखिल करवाया.

बिलासपुर. शनिवार की देर रात एक होटल के सामने गैगवार करने वाले आधा दर्जन आरोपियों को तारबाहर पुलिस ने कोर्ट में पेश करने के बाद उनका पैदल जुलूस निकाल जेल दाखिल करवा दिया है।

सिविल लाइंस सीएसपी संदीप पटेल के नेतृत्व में सोमवार की शाम गैगावर कर शहर का माहौल खराब करने वाले आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद उनका पैदल जुलूस निकाल 12 दिनों की न्यायिक रिमांड पर जेल में दाखिल करवाया गया है। सीएसपी ने बताया कि एक निजी होटल सामने शनिवार की रात दो गुटों के बीच मारपीट की घटना हुई थी।

जिसके बाद 6 आरोपियों एसटीएससी और आर्म्स एक्ट को गिरफ्तार किया गया है वही अन्य की तलाश की जा रही है वही घटना में प्रयुक्त हथियार और 2 कार, स्कूटी व बाइक को जप्त किया गया है।

ये हैं पूरा मामला.

पुलिस के अनुसार 7 मई की रात होटल
हेवंस पार्क होटल के सामने अवैध हथियार से आरोपियों द्वारा पीड़ित भास्कर वर्मा को पुरानी रंजीश की वजह से बदला लेने के लिए एक राय होकर फरसा नुमा हथियार से मारने के नियत से वार करने पर गंभीर चोट आने से इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती किया गया है । रिपोर्ट पर थाना तारबाहर में अपराध क्रमांक 135/23 धारा 147, 307, 294, 323, 506 पंजीबद्ध किया गया।

वही सीएसपी सिविल लाइंस संदीप कुमार के नेतृत्व में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए ACCU और थाना तारबाहर की टीम को लगाया गया था। घटना स्थल निरीक्षण में आस पास लगे सीसीटीवी कैमरा में रिकॉर्ड फुटेज और तकनीकी साक्ष्य से आरोपियों की पहचान हुई है। आरोपी स्वयं ग्रुप के सदस्य होने पाए गए हैं। सभी आरोपियों की पहचान की गई ।
आरोपियों द्वारा घटना मे शामिल फरसानुमा हथियार, चाकू, तलवार को आरोपियों की निशानदेही पर बरामद किया गया है।

आरोपियों से 2 कार 1 बाइक और 1 स्कूटी भी बरामद की गई है। पुलिस की पूछताछ में भास्कर वर्मा ने बताया कि काफी समय पहले आरोपी काव्य गढ़ेवाल और सिद्धार्थ शर्मा की पिटाई की थी, लड़ाई की वजह पुरानी दुश्मनी और लड़ाई का बदला लेने के लिए हमला करने की बात गिरफ्तार आरोपियों ने कबूली है।

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी.

काव्य गढ़ेवाल पिता उमेश गढ़ेवाल उम्र 19 वर्ष निवासी चकरभाठा और कोनी

सिद्धार्थ शर्मा पिता राकेश शर्मा उम्र 25 वर्ष, निवासी राजेंद्र नगर सिविल लाइन

प्रिंस शर्मा उर्फ निकेत शर्मा पिता ध्रुव कुमार शर्मा उम्र 31 वर्ष
निवासी कंस्ट्रक्शन कॉलोनी तारबाहर

आयुष मराठा पिता जितेंद्र राव गायकवाड उम्र 18 निवासी चांदनी चौक कुडुदंड

फरीद अहमद उर्फ सोनू खान पिता अब्दुल नजीर उम्र 28 वर्ष निवासी मंझुआ पारा सिविल लाइन

एम वरुण पिता एम सोमेश उम्र 24 वर्ष निवासी रेलवे कॉलोनी क्वार्टर नंबर 773/बी बिलासपुर

You May Also Like