वीडियो- मालगाड़ी के वैगन के बीच असेंबल कपलिंग टूटा,17 डिब्बे ट्रैक पर बाकी पहुचे रेलवे स्टेशन.

बिलासपुर.रेलवे मंडल जोन के हावड़ा रूट पर फाटक के निकट एक माल गाड़ी के दो दर्जन से अधिक डिब्बे अचानक इंजन से अलग होकर पटरियों पर ही रुक गए। खोखसा रेलवे फाटक के पास हुई इस घटना में आधी बोगियों को लेकर ट्रेन का पायलट चांपा तक पहुंच गया। कुछ देर बाद घटना की जानकारी लोको पायलट को हुई। अच्छी बात यह थी कि कोई दुर्घटना नही हुई।

मिली जानकारी के अनुसार मालगाड़ी बिलासपुर से रायगढ़ की तरफ जा रही थी। घटना बुधवार के सुबह की बताई जा रही है। 2 वैगन के बीच में असेंबल कपलिंग टूट गया। जिससे मालगाड़ी के 17 बोगी अलग होकर पटरी पर ही रुक गए। बाकी ट्रेन बची हुई बोगियों को लेकर चांपा तक पहुंच गई।

इधर जैसे ही इस घटना की जानकारी लगी ट्रेन से कटकर अलग हुई बोगियों को लेने नैला रेलवे स्टेशन से दूसरा इंजन मंगाया गया। इस घटना में मालगाड़ी की बोगियों के अलग होने के कारण दो घंटे तक सभी ट्रेनों का परिचालन रुका रहा। इधर इस घटना को लेकर रेलवे प्रबंधन सकते में है। दोपहर तक रेलवे प्रबंधन हावड़ा रूट पर ट्रेनों के आवागमन को नार्मल करने में लगा हुआ है।

सीपीआरओ ने कहा कि.

इस मामले में रेलवे के सीनियर पीआरओ साकेत रंजन ने जानकारी देते हुए बताया कि नैला चाम्पा स्टेशन के बीच ट्रेन पार्टिंग हुई थी जो की एक घंटे में सुधार लिया गया।

You May Also Like