पीड़िता ने सुनाई आपबीती,सुलह का दबाव बना रहे आरोपियों ने भाई की पीट पीट कर हत्या कर दी, बेटे को बचाने आई मां को निर्वस्त्र कर पीटा

खुरई: मध्य प्रदेश के सागर जिले के बरोदिया नौनगर गांव में बहन की छेड़खानी के मामले में सुलह का दबाव बना रहे आरोपियों ने भाई की पीट पीट कर हत्या कर दी . इतना ही नहीं अपने बेटे को बचाने आई मां को निर्वस्त्र कर पीटने का भी आरोप है. हत्या के बाद गांव में माहौल बिगड़ गया है. गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस ने इस मामले में 9 आरोपियों के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

बचाने गई मां को किया निर्वस्त्र! पीड़िता ने सुनाई आपबीती

दरअसल, खुरई के बरोदिया नौनगर गांव में बहन की छेड़खानी के मामले में सुलह का दबाव बनाने के लिए सैकड़ों की संख्या में आए आरोपियों ने बाजार में 18 वर्षीय युवक नितिन उर्फ लालू को पीट पीटकर घायल कर दिया. बेहोश होने के बाद भी आरोपी उसे पीटते रहे. बचाने आई मां को भी लाठियों से जमकर पीटा. घायल महिला ने बताया कि उसको आरोपियों ने निर्वस्त्र कर पीटा. पुलिस वालों ने ही उसे पहले एक टॉवल दी. उसके बाद कहीं से साड़ी ला कर दी और उसकी बेटी के साथ भी इन लोगों ने मारपीट की.

आरोपियों के घरों पर चलाए जाएं बुलडोजर- पीड़िता

इतना ही नहीं आरोपियों ने मारपीट के बाद पीड़ितों के घर में जमकर तोड़फोड़ की. घर में रखे सामान को भी भारी नुकसान पहुंचाया. घटना के बाद से गांव में भारी पुलिस बल तैनात है. वहीं पुलिस के काफी समझाने के बाद भी पीड़ित पक्ष मृतक का अंतिम संस्कार करने तैयार नहीं है. पीड़ित पक्ष की मांग है कि पहले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए उनके घरों पर बुलडोजर चलाए जाएं. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनको कड़ी से कड़ी सजा दें. इसके अलावा पीड़ित का पूरा घर बर्बाद हो गया जिसे तत्काल आर्थिक सहायता दी जाए. तभी पीड़ित पक्ष मृतक का अंतिम संस्कार करेगा.

9 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने 41 वर्षीय मुख्य आरोपी विक्रम सिंह ठाकुर समेत 36 वर्षीय आजाद ठाकुर, 37 वर्षीय इस्लाम खान, 36 वर्षीय गोलू उर्फ सुशील कुमार सोनी, 28 वर्षीय अनीश खान, 22 वर्षीय गोलू उर्फ फरीम खान, 28 वर्षीय अभिषेक रैकवार और 19 वर्षीय अरबाज खान को गिरफ्तार कर लिया गया है. ये सभी बरौदिया नौनागिर के रहने वाले हैं. पुलिस फरार आरोपी कोमल सिंह ठाकुर समेत अन्य की तलाश कर रही है.इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर 9 लोगों को गिरफ्तार किया है.

You May Also Like