अन्य पिछड़ा वर्ग के शहर अध्यक्ष की जिम्मेदारी हीरा यादव को,कहा पार्टी के लिए सदा समर्पित रहूंगा..

बिलासपुर. छात्र जीवन से कांग्रेस पार्टी के लिए समर्पित युवा नेता हीरा यादव को छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के अन्य पिछड़ा वर्ग फोरम में ने शहर अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है। विपक्ष में रहे या सरकार में हीरा यादव ने कांग्रेस पार्टी की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने का काम किया है जिसके फलस्वरूप पार्टी फोरम ने एक बार फिर उन पर भरोसा जता के एक बड़ी जिम्मेदारी का चार्ज दिया।

हीरा यादव को अन्य पिछड़ा वर्ग के कांग्रेस कमेटी के शहर अध्यक्ष बनाया गया। छात्र राजनीति व युवा कांग्रेस के महत्वपूर्ण पद पर रहते हुए विपक्ष से लेकर सत्ता पक्ष तक सक्रिय और महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाने वाले युवा नेता हीरा यादव को संगठन में कांग्रेस पार्टी के प्रति सक्रियता को देखते हुए अन्य पिछड़ा वर्ग कांग्रेस कमेटी के शहर अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई। श्री यादव पिछले 18 वर्षों से कांग्रेस की राजनीति में सक्रिय हैं।

एक सफरनामा..

वैसे तो हीरा यादव का छात्र जीवन से लेकर कांग्रेस पार्टी के लिए दिए गए योगदान की लंबी फेहरिस्त है शुरुआती दौर में पार्टी फोरम ने उन्हें शहर के युवक कांग्रेस जिला महासचिव के पद से नवाजा जिसके बाद अन्य पिछड़ा वर्ग के प्रदेश सचिव भी रहे। अन्य पिछड़ा वर्ग विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष ताम्रध्वज साहू और राष्ट्रीय समन्वयक खुर्शीद चौधरी,छत्तीसगढ़ प्रभारी दिनेश कुमार, राष्ट्रीय समन्वयक एवं सह प्रभारी छत्तीसगढ़ की सहमति एवं अनुमति के बाद प्रदेश अध्यक्ष कृष्ण कुमार यादव ने हीरा यादव के नाम पर मुहर लगाई है।

पार्टी के लिए सदा ईमानदार रहूंगा.यादव.

हीरा यादव को नई जिम्मेदारी मिलने से अन्य पिछड़ा वर्ग के वर्ग ने खुशी जाहिर की है। श्री यादव ने कहा कि संगठन को मजबूत करने व कांग्रेस की विचारधाराओं को लोगों तक पहुंचाने का लगातार प्रयास आगे भी जारी रहेगा और संगठन से मिले दायित्व का निष्ठावान पूर्वक निर्वहन करुंगा उन्होंने इस पार्टी फोरम समेत राज्य के सभी वरिष्ट नेताओ का आभार प्रकट कर धन्यवाद दिया है।

You May Also Like