वीडियो-रोटरी क्लब की नई अध्यक्ष श्रीमती सिद्दीकी मीडिया से हुई रूबरू, कहा शिक्षा और स्वास्थ्य लाभ से वंचित लोगो को जोड़ना पहला काम.

बिलासपुर. रोटरी क्लब की नई अध्यक्ष हमीदा सिद्दीकी ने अपनी प्लानिंग और 2022-23 की नव गठित टीम को लेकर मीडिया से रूबरू हुई। उन्होंने कहा कि शिक्षा और स्वास्थ्य लाभ से वंचित हर वर्ग को जोड़ना पहली प्राथमिकता होगी। इस दौरान रोटरी क्लब के सचिव आशीष अग्रवाल ने बताया कि नई टीम में अन्य सदस्यों के साथ रंजीत बाली को सिटी आर्डिनेटर और चंचल सलूजा को मीडिया विभाग की अहम जिम्मेदारी टीम में दी गई है।

रोटरी क्लब की नई अध्यक्ष श्रीमती सिद्दीकी ने भविष्य में जनहित में किए जाने वाले कार्यों के लिए रूपरेखा की जानकारी देते हुए मीडिया को बताया कि

रोटरी क्लब की नई कार्यकारिणी 2022-23 का गठन किया गया है। उन्होंने कहा कि नई टीम का शपथ ग्रहण समारोह 23 जुलाई को नया बस स्टैंड स्थित एक होटल मे किया जाएगा। समारोह के मुख्य अतिथि कलेक्टर सौरभ कुमार एवं अटल बिहारी यूनिवर्सिटी के कुलपति श्री बाजपेई होंगे। कार्यक्रम की रूप रेखा और इस आयोजन के बारे में रोटरी क्लब की अध्यक्ष श्रीमती सिद्दिकी और सचिव आशीष अग्रवाल रंजीत बाली सिटी कोऑर्डिनेटर चंचल सलूजा ने नई कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारियों को बधाई देते हुए पूर्व की भांति सदैव समाज से पिछड़े वर्ग को मुख्यधारा में जोड़ने हेतु दृढ़ संकल्पित होने की बात कही वही प्रेस वार्ता के दौरान श्रीमती सिद्दीकी ने शिक्षा और स्वास्थ्य के लिए पूर्व में की गई पूरी टीम के अथक प्रयासों की प्रशंसा करते अब नई टीम के बारे में
विगत वर्ष से कहीं अधिक नई ऊर्जा के साथ रोटरी क्लब ऑफ बिलासपुर को को नया आयाम देने की बात कही।

मिल गया एक अच्छा प्लेटफार्म. श्रीमती सिद्दीकी

अध्यक्ष श्रीमती सिद्दीकी ने कहा कि अब मुझे अच्छा प्लेटफार्म मिल गया है। जिससे कुछ करने की चाह पूरी हो जाएगी, रोजमर्रा की जिंदगी की आपाधापी में अपनी सोच के अनुरूप मैं काम नहीं कर पा रही थी। लेकिन रोटरी क्लब से जुड़ना मेरे लिए सौभाग्य की बात उन्होंने कहा कि मेरा पहला प्रोजेक्ट ग्रामीण महिलाओं की जागरूकता तालाब और डैम को सवारना है, वही अपनों से बिछड़ चुके बुजुर्गों के लिए बापू की कुटिया की तर्ज पर एक आशियाना भी बनाना होगा।

महिला विंग का क्राउन फैलोशिप.

रोटरी क्लब ऑफ बिलासपुर क्राउन द्वारा फैलोशिप किया गया। एक निजी होटल में हुए इस प्रोग्राम का संचालन दीपा अग्रवाल और डॉक्टर अंकिता सनाड द्वारा किया गया इस फैलोशिप में 26 तारीख को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह की चर्चा की गई और अध्यक्ष नीरू बिष्ट ने आगे साल भर में किए जाने वाले कार्यक्रमों का ब्यौरा दिया सभी मेंबर्स ने इस फैलोशिप का आनंद लिया सभी क्लब सदस्यों ने गेम खेला जिस में इनाम के तौर पर पर्यावरण को देखते हुए छोटे पौधे और गुलदस्ते इनाम में दिए गए।

You May Also Like