पड़ोसन को झांसा देकर युवकों के हवाले कर उसकी अस्मत लुटवाने वाला गैंग गिरफ्तार,सीएसपी मिश्रा एन्ड टीम की कार्रवाई.

रायगढ़.फिल्मी स्टाइल में शातिराना तरीके से महिला ने पडोसन को अपने पुरूष मित्रों के हवाले कर दिया,पूरी प्लांनिग कर मौके की ताक में कमरे में पहले से मौजूद दो युवकों ने महिला के साथ जबरस्ती दुष्कर्म किया और पुलिस के पास न जाने की धमकी दी,इस घटना से डरी सहमी पीड़िता पहले तो चुप रही फिर एक हफ्ते के बाद आखिरकार पुलिस को अपनी व्यथा से अवगत करा युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज कराया, मामले को गंभीरता से लेते हुए सीएसपी और उनकी टीम ने आरोपियों तक पहुचने रातभर छापेमारी की और आखिरकार आरोपियों को हिरासत में लिया है।

एएसपी लखन पटले ने बताया कि रविवार की देर शाम सारंगढ़ क्षेत्र में रहने वाली महिला ने अपने पति के साथ थाने आकर शिकायत दी की बीते शनिवार 21 मई की दोपहर कंगालूडीपा बोईरदादर में दो व्यक्ति ने उसे कमरे में बंद कर जबरदस्ती दुष्कर्म किया है। पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसे दोनो युवकों के पास सुनियोजित ढंग से भेजने वाली पड़ोसी परिचित की महिला है जिसने उन व्यक्तियों के हवाले कर भाग गई थी।

रिपोर्ट करने पर दी जान से मारने की धमकी.

पुलिस के अनुसार तीनों ने पीड़िता को घटना की रिपोर्ट थाने में करने पर पीड़ित दंपत्ति को जान से मारने की धमकी दी थी। वही चक्रधरनगर थाने में जुर्म दर्ज होने के बाद सीएसपी दीपक मिश्रा ने मामले को संज्ञान में लिया औऱ तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये अलग-अलग टीमें बनाई और खुद पुलिस टीम के साथ आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी की, आरोपियों को इस बात की भनक लग गई थी। जिसके बाद आरोपी अपना मोबाइल स्वीच ऑफ कर फरार हो गए थे। सीएसपी मिश्रा लगातार इस मामले पर नजर बनाए हुए थे और आरोपियों के ठिकाने पर पहुचने के लिए रातभर छापेमारी करते रहे इस बीच उन्हें पॉइंट मिला और महिला के साथ अन्य आरोपी है जो पुसौर और चक्रधरनगर के अलग-अलग इलाकों में देखे गए हैं जिसके बाद सीएसपी ने अपनी टीम के साथ महिला समेत दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता की आप बीती.

सीएसपी मिश्रा ने बताया कि पीड़ित महिला प्रेम विवाह कर अपने पति के साथ चक्रधरनगर क्षेत्र में किराये मकान पर रहती है। पति मजदूरी करने बाहर जाता है और वह घर का काम करती है। पड़ोसी सकुन्तला चौहान नाम की महिला अपने परिवार के साथ ही किराए ने रहती थी। पिछले शनिवार 21 मई के दोपहर सकुन्तला गोबर बीनने जाते हैं बोली फिर धूप बहुत है कहकर मना कर दिया । उसके बाद सकुंतला अपने परिचित छोटू कोष्टा जो पडोस में रहता है और फेरी कर कपड़े बेचता है। उसके पास उधारी कपड़े लेने जायेंगे, कपड़े पसंद कर देना कहकर बहना बनाकर महिला को अपने साथ छोटू कोष्टा के घर ले गई । छोटू कोष्टा के घर के कमरे के भीतर जैसे ही महिला प्रवेश की सकुन्तला उसे अकेली छोड़कर भाग गई । कमरे में पहले से छोटू कोष्टा का एक साथी बंटू पठान मौजूद थे दोनों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और उसे घटना के बारे में किसी को बताएगी तो तुम्हे और तुम्हारे पति को जान से मारवाकर फेंकवा देंगे की धमकी दी और शाम को छोड़े । महिला घर जाकर जब सकुन्तला से बोली कि ऐसा क्यों की तो तुम अपने पति या किसी को मत बताना नहीं तो तुम दोनों पति पत्नी को छोटू कोष्टा व बंटू पठान जान सहित खत्म कर देगें कहकर धमकी दी। महिला लोक लाज और आरोपियों की धमकी से चुप रही और अपने मायके सारंगढ़ चली गई । 29 मई को वापस रायगढ़ आयी तो अपने पति को घटना के बारे में बताकर परिवार में सलाह मशवीरा कर रिपोर्ट दर्ज कराई रिपोर्ट पर आरोपी छोटू कोष्टा, बंटू पठान और सकुन्तला चौहान निवासी कंगालूडीपा बोईरदादर के विरूद्ध धारा 376-घ,342,109,34 IPC का अपराध दर्ज कर रातभर दबिश देकर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

You May Also Like