देर रात भीड़ पर कार चढ़ाने वाले आरोपी को यूपी से पुलिस ने किया गिरफ्तार,SSP माथुर ने ‘OMG NEWS’ से कहा आरोपी जल्द आ जाएगा शहर.

बिलासपुर. यूपी से कमाने खाने आये लोगो को पैदल घर जाने के दौरान लापरवाही पूर्वक कार ड्राइव कर रौदने वाले आरोपी को पुलिस की टीम ने यूपी के मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार कर लिया है। वही पुलिस आरोपी को लेकर शहर आ रही है।

मिली जानकारी के अनुसार पांच सदस्यी पुलिस की टीम आरोपी सचिन सिंह को लेकर बलरामपुर जिले के रास्ते उसे यूपी से राज्य की सीमा में आ गई है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी डर के कारण खेत के रास्ते मौके से भाग गया था और किसी तरह मुज्जफरनगर पहुच गया। मालूम हो कि बीते शनिवार की रात इस घटना में तीन की मौत हो गई थी तो वही एक गंभीर रूप से घायल हो गया था। एसएसपी पारुल माथुर ने ‘OMG news’ को बताया कि आरोपी को हमारी पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है और जल्दी उसे शहर लेकर पुलिस टीम पहुंचने वाली है।

एक नजर घटना पर.

उत्तरप्रदेश के मथुरा जिले के ग्राम नगरिया थाना कोसी के रहने वाले 35 वर्षिय रमेश चन्द्र पिता अमृत लाल बिलासपुर में ट्रांसपोर्टर के यहां ड्राइवर का काम करते थे। अभिलाष परिषर मे ही वो व उनके अन्य साथी रहते थे और ट्रांसपोर्ट नगर में उनका ट्रांसपोर्ट कार्यालय था। जहाँ वो कार्य करते थे। रात तकरीबन 10 बजे खलासी व हमाली का काम करने वाले अपने 8 साथियों के साथ काम खत्म कर नया बस स्टैंड के पीछे स्थित अभिलाष परिसर कालोनी स्थित अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार (cg 10 ac 8777) के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए पीछे से आकर 8 में से 4 पैदल चालको को चपेट में ले लिया। उसके बाद कार वही झाड़ियों में फस गयीं। कार चालक को एक व्यक्ति ने पकड़ लिया,पर गहमा गहमी के बीच वह कार छोड़ कर भाग निकला। बदहवास बाकी लोगों ने एक्सीडेंट की सूचना सिरगिट्टी पुलिस को दी. व घायलों को 108 एम्बुलेंस बुलवा कर हास्पिटल पहुँचवाया. सूचना पर सिरगिट्टी थाना प्रभारी फैजुल होदा शाह पुलिस टीम को लेकर मौके पर पहुँचे। इस दौरान वहां उन्हें एक शव कार के पहियों में फंसा मिला,जिसे निकाला गया। पास ही एक और शव व दो घायल पड़े मिले।

घायलों को पुलिस ने तुरन्त अस्पताल पहुँचाया गया। जहां ईलाज के दौरान एक और घायल युवक की मौत हो गयी थी। वही गम्भीर रूप से घायल एक अन्य का ईलाज जारी हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतको में बीरेश कुमार सिंह पिता सुरेंद्र सिंह उम्र 45 साल निवासी हर्षिगपुर गहलवार थाना अमरतपुर जिला खरखा उत्तरप्रदेश,
मनोज कुमार सिंह पिता यदुनन्दन सिंह उम्र 35 साल निवासी हर्षिगपुर गहलवार थाना अमरतपुर जिला खरखा उत्तरप्रदेश,रमेश पिता अमृत लाल उम्र 35 साल निवासी नगरिया थाना कोसी जिला मथुरा उत्तरप्रदेश हैं। इसके अलावा घायल सुमित सिंह पिता यदुनन्दन सिंह उम्र 35 साल निवासी महर्षि पुर गहलवार थाना अमरत पुर जिला खरखा उत्तरप्रदेश का ईलाज अभी जारी है। पुलिस ने दुर्घटना कारित करने वाली स्विफ्ट डिजायर कार क्रमांक सीजी 10ac 8777 को जब्त कर कार के मालिक अर्जुन सिंह को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में उसने बताया कि कार उसके लड़के के द्वारा चलाया जा रहा था।

आखों देखी.

घटना के प्रत्यक्षदर्शी विनोद सिंह ने बताया कि “हम सभी अभिलाष परिसर स्थित कालोनी में रहते हैं व ट्रांसपोर्ट नगर में काम करते हैं। रात तकरीबन 10 बजे हम लोग पैदल घर वापस हो रहे थे, इस दौरान हम 8 लोग थे. तभी पीछे से तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने हमारे 4 साथियों को अपनी चपेट में ले लिया. कार झाड़ियों में जा कर फंस गई तब मैने कार चालक को पकड़ लिया। चालक को मैं पहचानता हु,वह हमारे ही कालोनी में रहने वाले विनोद सिंह का लड़का था. एक्सीडेंट का कारण वहां भीड़भाड़ लग गयी इसी दौरान कार चालक फरार हो गया।

प्रत्यक्षदर्शी की सूचना पर जब पुलिस ने कार चालक की तलाश की तो वह पहले ही फरार हो गया था। वही कार का मालिक विनोद सिंह नया बस स्टैंड से उत्तरप्रदेश भागने की फिराक में था. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. पूछताछ में उसने बताया कि वह यूपी का रहने वाला है और काम धाम के सिलसिले में यहां रहता हैं. उसके पुत्र द्वारा कार से एक्सीडेंट कर देने की खबर मिलने पर वह डर के कारण अपने यूपी के गृहग्राम जा रहा था. पुलिस उसके पुत्र की तलाश कर रही हैं.वही प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को बताया कि कार चालक से उनकी कोई रंजिश नही है और न ही उससे कभी कोई विवाद हुआ था. हम लोग एक ही कालोनी में रहते हैं. अब पुलिस आरोपी को शहर लाने के बाद घटना के बारे में पूछताछ कर करेगी।

You May Also Like