सूर्या ग्रुप की नई पेशकश,अब कोको एक्सप्रेस से शहरवासी लेंगे नारियल पानी का स्वाद..

बिलासपुर. शहर के लोगों को नए तरीके से नारियल पानी का स्वाद देने सूर्या हॉटल ग्रुप ने अपने राजकिशोर नगर बसंत विहार गेट से पहले स्थिति रॉयल स्वीट्स से रॉयल कोको एक्सप्रेस की शुरुआत की है। इस अवसर पर महापौर रामशरण यादव और सभापति शेख नजरुदीन मशीन की लांचिंग कर सूर्या ग्रुप के संचालक सुनील छाबड़ा और उनकी टीम को बधाई दिया।

1998 से शहर प्रतिष्ठित सूर्या ग्रुप ने नई पेशकश की है। अब शहर वासियों समेत प्रदेश के लोगों को झंझट फ्री नारियल पानी बड़ी आसानी से उपलब्ध हो जाएगा। जिसके लिए रॉयल कोको एक्सप्रेस की 35 आधुनिक मशीन वाली ठेला नुमा गाड़िया शहर ने दिखाई देंगे। सूर्या ग्रुप के एमडी सुनील छाबड़ा ने बताया कि फस्ट स्टेप में रायपुर में 65,दुर्ग-भिलाई और चरोदा को 40 मशीन उपलब्ध कराई गई है। वही दूसरे स्टेप में चाम्पा-जांजगीर, कोरबा और रायगढ़ वासियों के लिए 100 मशीन बाजार में उतारी जाएगी। श्री छाबड़ा ने कहा है कि व्यापारी चाहे तो थोक रेट में कोको रॉयल एक्सप्रेस से नारियल पानी के लिए संपर्क कर सकते हैं।

इस कोको एक्सप्रेस के आने से अब शुद्ध, ताजा और इम्यूनिटी बूस्टर नारियल पानी मिल सकेगा। इस लांचिंग अवसर पर नगर निगम के महापौर और सभापति ने सूर्या ग्रुप के उज्ज्वल भविष्य की कामना कर ढेर सारी शुभकामनाएं दी है।

You May Also Like