प्रदेश में समर कैंप स्थगित, पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर की पति की हत्या, 10वीं की छात्रा ने लगाई फांसी, छत्तीसगढ़ में बढ़ेगा बिजली का बिल..

रायपुर. ब्रेकिंग
मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय चिंतन शिविर में हिस्सा लेने आईआई एम रायपुर पहुंचे। दो दिनों तक चलेगा चिंतन शिविर, मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय सहित मंत्रिमंडल के सभी सदस्य लेंगे हिस्सा। आई आई एम के विशेषज्ञ विभिन्न विषयों पर अपने अनुभव करेंगे साझा।

दुर्ग जिले में एक दिन में तीन साइबर ठगी के मामले दर्ज हुए. इनमें डॉक्टर और रिटायर्ड अधिकारियों से तीन करोड़ 42 लाख रुपए की ठगी की गई. 

महासमुंद में लोहानी बिल्डिंग के कमरे में दफन लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मृतक की पत्नी और आशिक ने मिलकर हत्या की थी.

स्कूल शिक्षा विभाग ने भीषण गर्मी के मद्देनजर प्रदेश में आयोजित सभी समर कैंप्स को तत्काल प्रभाव से स्थगित करने के आदेश जारी किया है. छत्तीसगढ़ में भीषण गर्मी को देखते हुए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने लोगों से सावधानी बरतने और इससे बचने का आग्रह किया है.

लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद छत्तीसगढ़ बिजली नियामक आयोग नया टैरिफ जारी करने जा रहा है. इससे जुलाई महीने से ही बिजली का बिल 20% तक बढ़कर आएगा.

You May Also Like