हड़ताल- भाड़ा वृध्दि को लेकर कल से थम जाएंगे कोयला गाड़ियों के पहिए,ट्रेलर मालिक संघ हुआ एकजुट..

रायगढ़. जिले के ट्रेलर मालिक कल्याण संघ द्वारा कोयला गाड़ियों का भाड़ा वृद्धि को लेकर अनिश्चित कालीन आर्थिक नाकेबंदी का आगाज किया जा रहा है। संघ ने सभी गाड़ी मालिकों से आग्रह किया है कि अपनी गाड़ी सुरक्षित स्थान पर खड़ी है इस आंदोलन में सहयोग देवे।

जिले के रिपोर्टर श्री अजय ने बताया कि रायगढ़ ट्रेलर मालिक कल्याण संघ द्वारा जिले में कोयला गाड़ियों की आर्थिक नाकेबंदी की घोषणा की गई है। जिसमें रायगढ़ जिले के सभी गाड़ी मालिकों द्वारा सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया है की हम अपनी गाड़ियों को नहीं चलाएंगे एवं दूसरे जिलों से भी आने वाले कोयला गाड़ियों को रोकी जाएगी। इसमें हमारे द्वारा किसी भी प्रकार से यात्री गाड़ियों को परेशान नहीं किया जाएगा सिर्फ कोयला गाड़ियों को ही रोका जाएगा। संघ ने सभी गाड़ी मालिकों से निवेदन है की बुधवार से अपनी गाड़िया सुरक्षित जगह पर खड़ी कर भाड़ा बढ़ाने हेतु रायगढ़ ट्रेलर मालिक कल्याण संघ का समर्थन करें।

वही संघ ने नारा दिया है कि ये हमारी अपनी पर्सनल लड़ाई नहीं है ये हम सभी की रोजी रोटी एवं पेट की लड़ाई है इसमें हम सबको सहयोग कर एकता दिखानी होगी जिससे हमें कामयाबी जरूर मिलेगी।

You May Also Like