एसपी सिंह की टीम का शहर – देहात में कबाड़ियों पर कार्रवाई इधर नगर कोतवाल ने आधा दर्जन से अधिक नवाबजादो को जुआ खेलते पकड़ा.

बिलासपुर. रविवार को जिले की पुलिस ने कबाड़ियों की धड़पकड़ की,शहर के थानेदारों ने कबाड़ पकड़ नम्बर कमाया तो एसीसीयू की टीम भी इसी राह पर चली, इधर नगर कोतवाल ने शहर के बीच जुआ खेलते कुछ नवाबजादो को गिरफ्तार किया है।

रविवार को जिला पुलिस ने कबाड़ीयों के खिलाफ कार्रवाई पर जोर दिया,देर शाम सिटी कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि जूनी लाइन संतोष लॉज के पास जुए का फड़ चल रहा है। जिसके बाद सीएसपी पूजा कुमार और टीआई प्रदीप आर्य व थाना स्टाफ की टीम ने उक्त जगह पर रेड कार्रवाई कर सात जुआरियों को गिरफ्तार कर 17000 रुपए जप्त किया है।

गिरफ्तार जुआरी.

01. मोईन मेमन पिता स्व. मोह. हनीफ मेमन उम्र 28 वर्ष साकिन गली नं. 03 भारती नगर थाना सिविल लाईन बिलासपुर
02. आदिल अहमद पिता एस.एस.अलीम उम्र 29 वर्ष साकिन जूनी लाईन संतोष भोजनालय के पास थाना सिटी कोतवाली जिला बिलासपुर
03. मोह. इकराम पिता मोह. इब्राहिम उम्र 32 वर्ष साकिन करोना चैक थाना सिटी कोतवाली जिल बिलासपुर
04. बाबू फकरूद्दीन पिता शब्बीर उम्र 29 वर्ष साकिन खपरगंज थाना सिटी कोतवाली जिला बिलासपुर
05. शादीक खान पिता एम.एस. खान उम्र 28 वर्ष साकिन जूनी लाईन रोहित होटल के पास थाना सिटी कोतवाली जिला बिलासपुर
06. मोनू खान पिता गफूर खान उम्र 29 वर्ष साकिन जूनी लाईन संतोष भोजनालय के पास थाना सिटी कोतवाली जिला बिलासपुर
07. सलमान खुर्शीद पिता स्व. खुर्शीद अहमद उम्र 28 वर्ष साकिन सिम्स के पास गोडपारा थाना सिटी कोतवाली जिला बिलासपुर

तोरवा थाना-अवैध शराब.

सीएसपी पूजा कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति एक सफेद रंग के कनवेटर बेल्ट के झोला में शराब लेकर छाबडा पैलेस के सामने मेनरोड तोरवा के पास में लालखदान ढेकी ओर जाने के लिये वाहन का इंतजार कर रहा है। जिसके बाद आरक्षक 110 धीरेन्द्र सिंह, आरक्षक 318 रमेश अंचल एवं महिला आरक्षक 523 इफरानी खान के साथ मौके पर जाकर उक्त हुलिये के व्यक्ति को पकडकर पुलिस हिरासत में लिया गया। पूछताछ पर अपना नाम श्याम लाल केंवट पिता कुरूराम केंवट उम्र 40 साल पता कर्रा थाना मस्तुरी का निवासी बताया, जिसके कब्जे से एक सफेद रंग के कनवेटर बेल्ट के झोला के अंदर रखे 33 पाव देशी प्लेन मदिरा मात्रा 5.940 लीटर किमती 2640/रू को गवाहों के समक्ष जप्त किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

वही दूसरी कार्रवाई देवेन्द्र खाण्डेकर नामक व्यक्ति एक राजश्री पान मसाला लिखा नीला रंग के झोला रखकर मोटर सायकल क्रमांक सीजी सीजी 10 ए.एस. 1396 से पावर हाउस तरफ से लालखदान ढेका की ओर जा रहा था जिसे देवरीखुर्द मोड पुराना पुलिस चौकी के पास से हिरासत में लिया गया। पूछताछ पर अपना नाम देवेन्द्र खाण्डेकर पिता पुनीराम खाण्डेकर उम्र 21 साल पता एरमसाही थाना मस्तुरी जिला हाल मुकाम गगन ढाबा मेनरोड ग्राम ढेका थाना तोरवा जिला बिलासपुर छ०ग० का रहने वाला बताया जिसके कब्जे से एक राजश्री पान मसाला लिखा नीला रंग झोला अंदर रखे 35 पाव देशी प्लेन मदिरा मात्रा 6.300 लीटर किमती 2800 / रू एवं एक मोटर सायकल हीरो सुपर स्प्लेण्डर क्रमांक सीजी सीजी 10 ए.एस. 1396 कीमती 70000 / रू को गवाहों के समक्ष जप्त किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

कोनी थाना.

इधर एसपी संतोष कुमार सिंह के निर्देश पर कबाडियों के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी गई है। कोनी थाना की इंचार्ज ट्रेनी डीएसपी नूपुर उपाध्याय और थाना स्टाफ ने क्षेत्र के सभी कबाडियों की चेकिंग कर ग्राम सेंद्री के भोलू खान के पास से लोहे का पाइप,लोहे का सरिया , लोहे का एंगल,लोहे का सेंट्रिंग प्लेट ,लोहे का साइकिल और अन्य लोहे का पुराना नया सामान जप्त किया है।

इसके अलावा सरकंडा पुलिस ने तीन ,कोतवाली पुलिस ने एक और सिविल लाइन ने दो,एसीसीयू ने एक और सीपत पुलिस ने एक कबाड़ी के खिलाफ कार्रवाई की है।

You May Also Like