SDM चतुर्वेदी के गीत हमर साजा हे गांव का मंत्री चौबे ने की लांचिंग, आज से सोशल मीडिया पर होगा जारी..

बेमेतरा. साजा एसडीएम डॉ आशुतोष चतुर्वेदी द्वारा पिछले दिनों साजा क्षेत्र पर लिखे गए गीत और वीडियो की लांचिंग प्रदेश के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने किया। प्रशासनिक अधिकारी होने के साथ एक अच्छे कलाकार एसडीएम चतुर्वेदी ने इस गीत का फिल्मांकन की सारी रचना साजा में ही की है।

बुधवार को प्रदेश के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने अपने गृहग्राम मौहाभाटा पहुँचकर एसडीएम साजा आशुतोष चतुर्वेदी द्वारा लिखित एवं हाल ही में साजा क्षेत्र में फ़िल्मांकित बहुप्रतीक्षित गीत “हमर साजा हे गाँव” गीत व वीडियो की आधिकारिक लॉंचिंग की। साजा क्षेत्र पर लिखित और क्षेत्र को ही समर्पित इस गीत का फ़िल्मांकन पूरी तरीक़े से साजा क्षेत्र में ही किया गया है। इस गीत के गीतकार एसडीएम साजा डॉ. आशुतोष चतुर्वेदी हैं, गीत का निर्देशन डॉ. आशुतोष और छत्तीसगढ़ी और बॉलीवुड फ़ेम फ़िल्म अभिनेता अखिलेश पांडेय ने मिलकर किया है। गीत में स्वर दिया है छत्तीसगढ़ के उभरते युवा गायक रोशन वैष्णव ने और फ़िल्मांकन कैमरामैन हिमांशु वर्मा द्वारा किया गया है।

गीत की आधिकारिक लॉंचिंग के अवसर पर रीडर एसडीएम साजा विरेंद्र वर्मा ने बताया गया कि सार्वजनिक प्रदर्शन हेतु यह गीत डॉ. आशुतोष के व्यक्तिगत यूट्यूब चैनल, फ़ेसबुक पेज, इंस्टाग्रेम, ट्विटर हैंडल पर अपलोड कर दिनांक गुरुवार से ऑन एयर रिलीज़ किया जाएगा।

You May Also Like