प्रेस क्लब इलेक्शन: काउंटिंग शुरू कार्यकारिणी सदस्य के लिए रितु साहू ने खोला खाता तो भूपेश सहसचिव विनर घोषित..

बिलासपुर. पिछले कई दिनों प्रेस क्लब के चुनाव को लेकर चल रही गहमागहमी कुछ ही देर पहले 92% मतदान के बाद प्रेस क्लब का चुनाव सम्पन्न हुआ। नई टीम के लिए वरिष्टजनों समेत पुराने व नए चेहरों ने मतदान में बढ़ चढ़ के हिस्सा लिया और अपने प्रत्याशी के भाग्य का फैसला किया। अब मत पेटियों के खुलने का दौर शुरू हो गया है। जिसके बाद देर शाम तक फाइनल फैसला आ जाएगा।

शनिवार को प्रेस क्लब का चुनाव सम्पन्न हुआ। मौसम के बदलते मिजाज रिमझिम फुहारों के बीच सुबह साढ़े दस से दोपहर साढ़े तीन बजे तक 92% मतदान हुआ। इस बीच पूरे समय सब की नजर मतदान बनी रही। चुनाव अधिकारी रोहित तिवारी से मिली से जानकारी के अनुसार 450 मतदाताओं में 418 पत्रकार मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया। अध्यक्ष पद के लिए मनीष शर्मा, वीरेंद्र गहवई,शैलेंद्र पाण्डे के बीच कांटे की टक्कर रही। वही उपाध्यक्ष पद के लिए विनीत चौहान,अमित मिश्रा,विनय मिश्रा, कोषाध्यक्ष जितेन्द्र ठाकुर,देवदत्त तिवारी, मधु शर्मा, सचिव रवि शंकर शुक्ला, इरशाद अली,मदन सिंह ठाकुर,सहसचिव भूपेश ओझा,अशोक व्यास,भूपेंद्र नवरंग और कार्यकारणी सदस्य पद के लिए रितु साहू,काजल किरण कश्यप और नीरज शर्मा चुनाव मैदान में रहे।

काउंटिंग के बाद मतदान के बाद मतगणना अधिकारियों की टीम ने पेटी खोली और मत पत्रों की छटाई के बाद काउंटिंग शुरू किया। सब से पहले कार्यकारिणी के लिए मतपत्रों की गिनती शुरू की गई जिसमें 10 नोटा के खाते मे गए तो वही रितु साहू को 166 वोट, नीरज शर्मा 156 और काजल किरण कश्यप को 84 वोट मिले। जिसके बाद इन सब के बीच 10 वोट से लीड कर कार्यकारिणी के लिए विकास पैनल से विजेता रितु साहू के नाम की घोषणा की गई। अब सहसचिव के उम्मीदवारों की किस्मत खोली गई। जिसमें भूपेश ओझा आशीर्वाद पैनल ने 227 वोट प्राप्त कर एक तरफा बाजी मार ली है। वही सचिव, कोषाध्यक्ष, उपाध्यक्ष और अंतिम में प्रेस क्लब के अध्यक्ष के किस्मत की पेटी खुलेगी।

You May Also Like