राजस्थान खाटू श्याम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष चौहान पहुंचे शहर, बिजी शेड्यूल के बीच समय निकाल अग्रवाल परिवार से की भेंट, सुपुत्र के ब्याह की रीत अदा कर दिया आशीर्वाद.

बिलासपुर. राजस्थान के सीकर जिले में स्थित प्रसिद्ध श्री खाटू श्याम बाबा मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष प्रताप सिंह चौहान एक निजी प्रवास पर शहर पहुंचे, अपने कुछ परिचितों से मुलाकत करने के बाद श्री चौहान सीधा नगर के श्याम बाबा प्रेमी और प्रतिष्ठित फर्नीचर व्यापारी के घर पहुंचे और परिवारजनों से मुलाकात कर अग्रवाल परिवार के सुपुत्र को नव दांपत्य जीवन में बंधने का आशीर्वाद देकर शुभकामनाएं दी।

रविवार को राजस्थान में स्थित प्रसिद्ध खाटू श्याम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष प्रताप सिंह चौहान का एक दिवसीय नगर आगमन हुआ। पहले से तय प्रोगाम के अनुसार श्री चौहान एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे.

इसी बीच तेलीपारा मेन रोड पर स्थित अनिल फर्नीचर के संचालक और श्री श्याम बाबा के प्रेमी अनिल अग्रवाल के चांटीडीह स्थित निवास जाने का मन बनाया और शाम को रायपुर एयरपोर्ट से दिल्ली लौटने से पहले अग्रवाल परिवार से मिलने पहुंचे। जहा सुनील व अनिल अग्रवाल समेत पूरे परिवार ने श्री चौहान का आत्मीय स्वागत किया।

खाटू श्याम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष प्रताप सिंह चौहान ने अनिल अग्रवाल को नए घर की बधाई दी और परिसर में स्थित फैक्ट्री से संबंधित कामकाज के बारे चर्चा करने के बाद उनके भतीजे अंकुश अग्रवाल को नव दांपत्य जीवन में प्रवेश करने की मंगल कामना कर आशिर्वाद और मारवाड़ी रीति रिवाज के अनुरूप अपने खास मित्र पप्पू जी के हाथो श्री अग्रवाल की पत्नी संगीता अग्रवाल को भात का शगुन भेंट कर शुभकामनाएं प्रेषित की.

इस दौरान श्री अग्रवाल की मित्र मंडली, संजीव शुक्ला, सीताराम जोशी,अजय शर्मा, जय पांडेय,अनूप अग्रवाल, संजू सोनी, राजेश गोयल, पवन अग्रवाल व अन्य शुभचितिक मौजूद थे।

You May Also Like