तस्वीरे-राजधानी की कड़क पुलिसिंग,गलियों में निकलें एसएसपी.

रायपुर. राजधानी में बढ़ती हत्याओं व चाकू बाजी की घटनाओ पर लगाम कसने एसएसपी प्रशांत राजधानी की सड़को पर उतरे। एसएसपी के साथ राजपत्रित अधिकारियों व थानेदारो ने भी गलियों की खाक छानी। कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए एसएसपी का पैदल मार्च अभी भी सड़को में चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार क्राइम कंट्रोल के लिए एसएसपी प्रशांत अग्रवाल व उनकी टीम ने पिछले दो रातों से कमर कस रखा है। कल भी राजधानी की सड़को पर उतरे एसएसपी की टीम ने चौक चौराहों पर ग्रुप बना कर देर रात तक खड़े लोगो को खदेड़ा था। और संदिग्ध लोगों की चेकिंग कर उनके पास से पंच चाकू आदि हथियार बरामद कर 116 बदमाशो पर कार्यवाही की थी। बदमाशो को बीच सड़क पर जम कर मजा भी एसएसपी की टीम ने चखाया था।

एसएसपी अपनी टीम के साथ निकले। सड़को के अलावा एसएसपी अग्रवाल व उनकी टीम का फोकस मुख्यतः शहर की गलियों में था। गलियों में पैदल मार्च कर संदिग्धों पर कार्यवाही व जनता को पुलिस की मौजुदगी व सुरक्षा का एहसास दिलाने के उद्देश्य से एसएसपी निकले हैं।

एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने पैदल ही राम कुंड एरिया, आजाद चौक थाना क्षेत्र डंगनिया बस्ती, डीडी नगर थाना क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान शहर की अलग अलग थाना क्षेत्रों का दौरा करने के निर्देश सभी थानों की पेट्रोलिंग व पुलिस टीम को एसएसपी ने दिए हैं। पेट्रोलिंग के दौरान पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र में चाकू के साथ एक युवक भी गिरफ्तार हुआ है। एसएसपी प्रशांत अग्रवाल व उनकी टीम का पैदल मार्च अभी भी जारी है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *