दिनदहाड़े बेखौफ तलवार की नोक पर रेस्टोरेंट संचालक को धमका रहा पप्पू यादव, मामला पुलिस तक पहुंचा तो हुआ फरार. वीडियो में देखे सारा नजारा.

बिलासपुर. शहर के बीच बेहद भीड़भाड़ वाले इलाके में रेस्टोरेंट संचालक को तलवार दिखाकर धमकाने का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक युवक खुलेआम तलवार लेकर रेस्टोरेंट में आता दिख रहा है और तलवार की नोक पर रेस्टोरेंट संचालक को दुकान खाली करने की धमकी दे रहा है, इधर घटना का वीडियो सामने आने के बाद तारबाहर पुलिस में आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना 19 मई की दोपहर का बताया जा रहा है। तारबाहर थाना क्षेत्र के सब से वयस्तम रोड़ रामा मॉल के ठीक सामने अन्ना दोसा रेस्टोरेंट स्थित है। जिसे शांति नगर निवासी मुरली मोहन राव संचालित करते हैं। रेस्टोरेंट संचालक ने
थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि,जमीन मालिक अश्वनी उर्फ पप्पू यादव निवासी
विनोबा नगर ने पूर्व में उन्हें अपने भरोसे पर लेकर
अपनी जमीन पर दुकान बनवा डाली, जिसका पूरा
खर्चा अन्ना दोसा के संचालक द्वारा किया गया। जब दुकान चलने लगी तो दुकान खाली करने के लिए डराने धमकाने लगा। कई बार पप्पू यादव ग्राहकों के सामने भी दुकान संचालक से अभद्र व्यवहार किया करने से नहीं चुका।

खस्ताहाल जमीन को दुकान के लिए अपग्रेड करने के लिए पहले पप्पू यादव ने अन्ना दोसा के संचालक को अपने झूठे भरोसे में लिया और धीरे धीरे कर करीब एक करोड़ की राशि उसने दुकान के अपग्रेडेशन पर खर्च करवा चुका है वही दुकान खाली करवाने को लेकर पप्पू यादव कई तरह के कई तरह के पैंतरे अपना चुका है और पानी बिजली तक काट दिया है।

तलवार की नोक पर दिनदहाड़े गुंडागर्दी.

अन्ना दोसा के संचालक ने जो वीडियो पुलिस को सौंपा है उसमें साफ नजर आ रहा है कि दिनदहाड़े अश्वनी उर्फ पप्पू यादव किस तरह तलवार लेकर दुकान में घुस रहा है।

और ग्राहकों के सामने दुकान संचालक को धमकी देता नजर आ रहा है। इधर घटना के बाद पप्पू यादव फरार हो गया है वही तारबहार पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है।

बर्दाश्त से बाहर हुआ तब लिखाई रिपोर्ट -मुरली राव.

अन्ना दोसा के संचालक मुरली मनोहर राव ने ‘OMG NEWS’ को बताया कि अश्वनी उर्फ पप्पू यादव की गुंडागर्दी आए दिन बढ़ती ही जा रही थी। 19 मई की दोपहर जब वह तलवार लेकर दुकान में घुसा तब भी उसे समझाया गया था। जैसे ही उसे भनक लगी कि अब यह मामला पुलिस तक जाने वाला है। जिसके बाद पप्पू यादव शांत होने का झूठा दिखावा करने लगा लेकिन कुछ ही घंटो बाद वह फिर से धमकी चमकी देने में उतर आया, आए दिन ग्राहकों के सामने उसकी यह हरकत जब हद से बाहर हो तो पुलिस की शरण में जाना पड़ा।

You May Also Like