पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेसियों का एक दिवसीय धरना,अटल संग अरविंद ने केंद्र सरकार को जमकर कोसा..

बिलासपुर. जिला शहर कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी-02 के अध्यक्ष अरविन्द शुक्ला के द्वारा रसोई गैस -पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों और आवश्यक खाद्य वस्तुओं की कीमतों में वृध्दि और असीमित महंगाई के विरोध में तख्ती लेकर एक दिवसीय धरना गंगा फ्यूल्स (पेट्रोल पंप) डी.पी विप्र महाविद्यालय के सामने प्रतीकात्मक विरोध प्रदर्शन किया गया।

मोदी का कार्यकाल नाकामियों से भरा. अटल..

धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव ने कहा मोदी सरकार के आने से देश मे मंहगाई चरम पर है,मोदी के 7 साल का कार्यकाल नाकामियों से भरा हुआ है,आज देश मे अघोषित आपातकाल की स्थिति है,केंद्र में बैठी भाजपा सरकार केवल अंबानी और अडानी की सरकार है।

कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रमोद नायक ने कहा कि
मंहगाई में हो रही बेतहाशा वृद्धि को लेकर शहर एवँ ब्लॉक कांग्रेस कमेटी का आंदोलन सतत निरंतर जारी रहेगा,जब तक पेट्रोल, डीजल में बढ़ी हुई कीमत वापस कम नही होगी ।

हर वर्ग दुखी.अरविंद..

वही शहर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविन्द शुक्ला ने कहा कि पेट्रोल, डीजल,रसोई गैस में हुई भारी बढ़ोतरी से हर वर्ग दुखी है,पेट्रोल,डीजल में वृद्धि होने से मध्यम वर्ग के परिवार में उपयोग होने वाली दैनिक आवश्यकताओं वाली वस्तुओ के दामो में भी वृद्धि होने से आम आदमी का बजट पूरी तरह से बिगड़ गया है। अरविन्द ने बढ़ी हुई महंगाई के लिए मोदी सरकार के द्वारा देशहित में लिए गए गलत निणर्य को ठहराया एवँ ब्लॉक में आगे भी इसी तरह से प्रदर्शन जारी रखने की बात कही ।

You May Also Like