प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के मस्तुरी विधानसभा में प्रथम आगमन पर जनसमूह गदगद,बीपी सिंह ने खूमरी पहना कर किया स्वागत.

बिलासपुर. प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार देवरीखुर्द पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव का मस्तूरी विधानसभा के देवरीखुर्द गदा चौक चंद्रशेखर आजाद नगर वार्ड क्रमांक 42 में लगभग 600 भाजपा कायकर्ताओ द्धारा आतिशी स्वागत हुआ। देवरीखुर्द के गदा चौक पहुंचने पर भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बी पी सिंह ने अरुण साव का छत्तीसगढ़ी अंदाज में खुमरी पहनाकर स्वागत किया।

इस दौरान श्री सिंह ने अरूण साव का ठेठरी-खुरमी से मुंह मीठा भी कराया। प्रदेश अध्यक्ष साव के साथ मस्तूरी विधायक व उप नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी, महीला मोर्चे जिला अध्यक्ष जय श्री चौकसे, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष निखिल केशरवानी, दिलेंद्र कौशिल , प्रणव शर्मा प्रदेश कार्यसमीति सदस्य किसान मोर्चा,जयराम नगर गतौरा मंडल अध्यक्ष राजेंद्र राठौर महामंत्री श्याम लाल पटेल, राधेश्याम मिश्रा मौजूद रहें फूल-मालाओं से लदने के बाद कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखते हुए श्री साव ने जयरामनगर गतौरा मंडल के कार्यकर्ताओं की तारीफ की। इसके बाद श्री साव देवरीखुर्द चंद्रशेखर आजाद नगर भाजपा कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने बीपी सिंह के पिता को श्रद्धांजलि अर्पित की तत्पश्चात भाजपा कार्यकर्ताओ से रूबरू हुए जहां उन्होने कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी के साथ काम करने की नसीहत दी।

साथ ही केंद्र सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम के संबोधन में मस्तूरी विधायक डॉ बांधी ने विधायक प्रतिनिधि बीपी सिंह का अलग से नाम लेकर उनके द्वारा किए गए स्वागत और जिम्मेदारी के साथ कर रहे कार्यों की सराहना की।

सभी कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से श्री साव का स्वागत किया स्वागत कार्यक्रम के बाद श्री साव का काफिला देवरीखुर्द एफसीआई गोदाम के सामने निर्मित मंच की ओर रवाना हुआ जहां कार्यकर्ताओं की विशाल भीड़ सभा में तब्दील हो गई। कार्यक्रम के दौरान देवरीखुर्द के एक-एक कार्यकर्ता बारी-बारी से प्रदेश अध्यक्ष से भेंट करने पहुंचे इस दौरान मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र के लगभग पौने 200 लोगों ने भाजपा की रीति नीति से प्रेरित होकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की ।

कांग्रेस सरकार निकम्मी.साव

सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि राज्य की भूपेश सरकार निकम्मी है। प्रधानमंत्री आवास नरवा गरवा घुरवा बाड़ी को लेकर उन्होंने कांग्रेस पर तंज किया और कहा कि भुपेश बघेल ने झूठ बोलकर छत्तीसगढ़ ठगा है

सिंह ने पढ़ी प्रदेश अध्यक्ष साव की जीवनी.

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बीपी सिंह कार्यक्रम के दौरान मंच पर प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव की जीवनी पढ़ी. इस दौरान उन्होंने अरुण साव के राजनीति में पदार्पण से लेकर अब तक के सफलततम राजनीतिक कैरियर का वर्णन किया साथ ही मस्तूरी विधायक डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी के विकास कार्यों का सटीक वर्णन भी किया। श्री सिंह ने मस्तूरी विधायक का नाम विकास की आंधी डॉ. बांधी कहे जाने के बारे में बताया की विधायक बांधी वास्तव में मस्तूरी विधानसभा के विकास पुरुष हैं जिनके कार्यकाल में वास्तव में मस्तूरी विधानसभा का विकास हुआ

You May Also Like