देश के पूर्व पीएम स्व:गांधी की पुण्यतिथि पर अरविंद ने जरूरतमंदों को बांटा प्रदेश व शहर के कांग्रेस नेता रहे मौजूद..

बिलासपुर. देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर शहर कांग्रेस ब्लॉक कमेटी दो के अध्यक्ष और उनकी टीम ने जरूरतमंदों को राशन समेत आवश्यक चीजों का वितरण किया इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों समेत शहर के कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार स्व.राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर शहर कांग्रेस के ब्लॉक कमेटी दो के अध्यक्ष अरविन्द शुक्ला व उनकी टीम द्वारा पुराना बस स्टैंड में जरूरतमंदों को भोजन,मास्क,सेनिटाइजर, बिस्किट पैकेट,सूखा राशन एवँ फलो का वितरण किया गया। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव ने कहा की पूर्व प्रधानमंत्री राजीव की शहादत को देश कभी नही भूल सकता उनके दिखाए रास्ते पर भूपेश सरकार चल रही है,राजीव किसान न्याय योजना का इसका उदाहरण है उन्होंने ने कहा ब्लॉक कांग्रेस के द्वारा की गई पहल सराहनीय है और ब्लॉक के सभी कांग्रेसजन बधाई के पात्र है।

महापौर रामशरण यादव ने कहा आज जो संचार क्रांति हुई है देश मे उसका पूरा श्रेर्य स्व: राजीव गांधी को जाता है,उन्होंने ही 18 वर्ष के युवाओं को मतदान करने का अवसर दिया।
शहर अध्यक्ष प्रमोद नायक ने कहा की स्व: राजीव गांधी ने युवा भारत की परिकल्पना की थी,उनके द्वारा लिए गए बड़े निर्णय का ही परिणाम है कि आज भारत का युवा सक्षम एवं सशक्त है।
वही ब्लॉक कांग्रेस कमेटी 2 के अध्यक्ष अरविन्द शुक्ला ने कहा कि राजीव के पुण्यतिथि के अवसर पर यह पुन्य कार्य मैं और वरिस्टजनों के मार्गदर्शन में टीम द्वारा किया जा रहा है जो आगे भी जारी रहेगा।श्री शुक्ला ने कहा कि भूपेश बघेल की सरकार ने राजीव गाँधी किसान योजना के तहत लगातार किसानों के खाते में सहयोग राशि भेज कर,किसानों को किया वादा पूरा कर रही है यही स्व: राजीव गांधी के लिए यही सच्ची श्रद्धांजलि है,
अंत में आभार प्रदर्शन करते हुए कोरोना में दिवगंत हुई वरिष्ट कांग्रेस नेत्री स्व.करुणा शुक्ला नेता स्व.दीपक कर्मा, स्व. बसन्त शर्मा को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी 2 की ओर से श्रद्धांजलि अर्पित की गई ।

You May Also Like