OMG ब्रेकिंग- प्रदेश में जल्द लागू होगा पत्रकार सुरक्षा कानून सीएम बघेल ने बजट सत्र चर्चा में की घोषणा,MLA पाण्डेय ने कुछ इस तरह से उठाया था मुद्दा.

रायपुर. प्रदेश के पत्रकारों के लिए विधानसभा के बजट सत्र से एक अच्छी खबर निकल कर आ रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गुरुवार को बजट सत्र के दौरान विभागीय चर्चा में राज्य में पत्रकार सुरक्षा कानून की घोषणा को हरी झंडी दे इसी सत्र में इस अतिसंवेदनशील कानून को लागू करने की घोषणा की है।

प्रदेश के पत्रकारों के लगातार हो रहे शोषण को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज विधानसभा में के बजट सत्र के बीच प्रदेश में पत्रकार सुरक्षा कानून की लागू करने की घोषणा की है। मिली जानकारी के अनुसार सीएम ने अपने विभागीय बजट की चर्चा में जनसपंर्क विभाग को इसी सत्र में पत्रकार सुरक्षा लागू करने का इशारा कर दिया है।

मालूम हो कि बीते 2 मार्च को विधानसभा में पत्रकार सुरक्षा कानून के प्रमुख मुद्दे को बिलासपुर विधायक शैलेश पाण्डेय ने प्रमुखता से सदन में उठाया था। जिसके बाद से खबरें आने लगी कि सीएम बघेल के निर्देश पर जनसंपर्क विभाग के चीफ की देखरेख में प्रदेश के पत्रकारों की सुरक्षा के लिए कानून जल्द लाने की तैयारी की जा रही है।

विधायक पाण्डेय ने कहा कि.

विधानसभा बजट की चर्चा के दौरान सीएम द्वारा प्रदेश में पत्रकार सुरक्षा कानून को लागू करने की खबर आने के बाद बिलासपुर विधायक शैलेश पाण्डेय से,

‘OMG NEWS’ ने फोन पर चर्चा की, उन्होंने ने बताया कि पत्रकार सुरक्षा क़ानून पर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने अपने विभागीय बजट में किया घोषणा की है जो आने की संभावना है। विधायक ने कहा कि सीएम की यह घोषणा अहम है जो पत्रकारों के प्रति उनकी संवेदनशीलता को दर्शाती है।

You May Also Like