OMG ब्रेकिंग-SSP माथुर के फरमान का असर,देर रात शराब परोसने वाले होटल-बार मे पुलिस टीम की धमक.

बिलासपुर. देर रात तक शहर के बार व होटलों में शराब परोसे जाने से नाराज डीआईजी व एसएसपी पारुल माथुर की चेतावनी के बाद अलग अलग थानों की पुलिस ने होटल और बार की चेकिंग शुरू कर दी है, अभी कुछ ही देर पहले पुलिस की टीम शहर के अलग-अलग होटलों में चेकिंग करती नजर आई।

मालूम हो कि डीआईजी व एसएसपी पारुल माथुर ने गुरुवार की शाम एक फरमान जारी कर मातहतों चेताया था कि 21 वर्ष से कम के व्यक्ति को ना तो शराब दी जाए और ना ही बार में एंट्री, वही एसएसपी ने शहर के कई बड़े व चर्चित होटल के संचालको इस बाबत नोटिस भी जारी किया। जिसके बाद देर रात से ही शहर की पुलिस एक्टिव मोड में नजर आई और अलग-अलग थाना क्षेत्रों में संचालित बार और होटलों को चेक करना शुरू कर दिया है।

इधर कोतवाली पुलिस टीआई प्रदीप आर्य के नेतृत्व में अपने क्षेत्र में पेट्रोलिंग कर रही है। टीआई आर्य,सागर पाठक (थाना प्रभारी सकरी)और उनकी टीम ने पुराना बस स्टैंड स्थित सूर्या होटल के बार और होटल के कमरों की तलाशी ली, लेकिन वहां कोई नहीं मिला जिसके बाद अन्य होटलों को चेक किया जा रहा है।

पहले ही लग गई थी भनक.

होटल और बार संचालकों को एसएसपी माथुर के फरमान की भनक लग गई थी। जिसके बाद कार्यवाही के डर से समय से पहले ही सभी ने अपनी दुकान समेट खिसक लिए.

You May Also Like