OMG ब्रेकिंग- वसीम नाम के युवक का सस्पेंस क्लियर कर मृतक के पिता ने विधायक पाण्डेय से कहा,मुझे न्याय चाहिए.

नवीन के हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पीड़ित पक्ष ने विधायक पाण्डेय से लगाई गुहार,तत्काल गृह मंत्री से हुई चर्चा.

बिलासपुर. शहर में सीएम प्रवास के दिन तालापारा क्षेत्र में हुई युवक की हत्या का मामला धीरे धीरे कर अब तूल पकड़ रहा है। इस मामले में जिस मुख्य आरोपी का नाम सामने आ रहा है उसे लेकर बरकरार सस्पेंस को मृतक के परिजनों ने नगर विधायक के समक्ष क्लियर किया और अपनी सारी व्यथा सुना रो-रो कर आरोपी के गिरफ्तारी की गुहार लगाई है। वही विधायक ने तत्काल प्रदेश के गृह मंत्री और आईजी से फोन पर बात कर जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में नवीन महादेव की हत्या का मामला प्रशानिक हलकों से अब राजनीति की शरण में आ गया है। मृतक के पिता संतोष महादेव ने विधायक शैलेश पाण्डेय से मिल कर वसीम खान एंड पार्टी पर तमाम तरह के आरोप लगाए है। विधायक के सकरी स्थित निवास में मृतक के पिता ने अपनी सारी व्यथा से अवगत कराया और कड़ी दर कड़ी किस तरह विवाद हुआ और किसके इशारे में उनके मासूम बेटे और उसके साथी पर जानलेवा हमला किया गया सारे राज को खोला,रोते बिलखते पिता ने विधायक पाण्डेय से कहा कि अब तो मेरा बेटा इस दुनिया में नही रहा मगर वसीम खान को सजा जरूर मिलनी चाहिए।

मालूम हो कि बीते 25 फरवरी को प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के शहर प्रवास के दौरान नवीन की हत्या का मामला सामने आया था। जिसके बाद पुलिस ने घटना में शामिल चार नाबालिगों को गिरफ्तार किया, इधर इस मामले में शुरू से ही वसीम खान नाम के युवक पर सारी घटना को अंजाम देने का आरोप लग रहा है। लेकिन पुलिस के हाथ उस तक नही पहुचना राजनीतिक संरक्षण की ओर इशारा कर रहा है। विधायक से मिलने को दौरान मृतक के पिता ने घटना और वसीम खान की भूमिका को लेकर सारा सस्पेंस क्लियर किया और उसकी गिरफ्तारी की मांग की है।

नही बक्शे जायेंगे हत्यारे.विधायक

नगर विधायक ने बताया कि मृतक के पिता मुझसे मिलने आए है घटना में मासूम की जान चली गईं जो बहुत ही दुखद है मैं उसके साथी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हु,मैंने पीड़ित पक्ष की सारी बातों को सुन के प्रदेश के होम मिनिस्टर ताम्रध्वज साहू से बात की है उन्होंने आश्वस्त किया है कि न्याय संगत सही कार्यवाही की जाएगी और जो भी इन घटना में शामिल होगा उनकी गिरफ्तारी होगी,इस मामले को लेकर आईजी रतन लाल डांगी को बोला गया है।

You May Also Like