Omg ब्रेकिंग-हाईकोर्ट में सुनवाई पूरी होते ही भागे निलबिंत IPS गुप्ता,कोर्ट ने निर्णय को रखा सुरक्षित..

बिलासपुर.कभी पुलिस विभाग में मातहतों को आँख दिखाने वाले निलबिंत आईपीएस मुकेश गुप्ता अब खुद लोगो की नजरों से बच कर भाग रहे हैं गुप्ता के खिलाफ चल रहे मामलों में एक साड़ा जमीन वितरण में गड़बड़ी की सुनवाई के बीच मुँह में कपड़ा बांध कर मुकेश गुप्ता कोर्ट पहुचे बताया जा रहा है कि जैसे ही जस्टिस सावंत की बैंच में सुनवाई पूरी हुई निलबिंत आईपीएस गुप्ता फिर से छुपते छुपाते कोर्ट से भाग निकले।

इधर गुप्ता को भागता देख कुछ लोगों ने उन्हें पकड़ो पकड़ो की आवाज भी लगाई थी मगर वो भागने में सफल हो गए। वही सरकार की ओर से मामले की पैरवी कर रहे महाधिवक्ता सतीश चंद्र वर्मा ने मुकेश गुप्ता की कारगुजारियों को कोर्ट के समक्ष रखा और प्रदेश के पुलिस विभाग में निलबिंत आईपीएस मुकेश गुप्ता जैसे अफसरों को धब्बा बताया।मालूम हो कि निलंबित IPS मुकेश गुप्ता की हाई कोर्ट में आज जमानत याचिका पर अंतिम सुनवाई हुई।जस्टिस सावंत की कोर्ट ने निर्णय को सुरक्षित रखा है।मुकेश गुप्ता ने साडा जमीन वितरण मामले में गिरफ्तारी से बचने हाई कोर्ट में याचिका लगाई थी।आज जस्टिस सावंत की कोर्ट में जमानत याचिका मामले को लेकर अंतिम सुनवाई हुई।

जनहित याचिका के खिलाफ शिकायतकर्ता मानिक मेहता ने पैरवी की तो वही याचिका के खिलाफ हाई कोर्ट महाधिवक्ता सतीश चंद्र वर्मा ने भी जमानत दिए जाने का विरोध किया।

You May Also Like