OMG ब्रेकिंग- हाईकोर्ट ने एलएलएम की मंगलवार से शुरू होने वाली परीक्षा को रद्द कर स्टूडेंट्स के लिए 21 दिन बढ़ाने दिया आदेश..

रायपुर. पंडित रविशंकर विश्वविधालय द्वारा आयोजित एलएलएम फस्ट और सेकेंड सेमेस्टर की परीक्षा कोरोना काल की भेंट चढ़ गई है। खबर आ रही है कि प्रदेश के अलग अलग जिलों में रहने वाले विद्यार्थियों ने हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की थी। जिसमें कोरोना की वजह से एक्जाम की तैयारी में आ रही दिक्कत और बाहर से आकर कॉलेज आने की परेशानी का हवाला दिया गया था। इधर इस मामले को लेकर हाईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए विद्यार्थियों की याचिका खारिज कर रविशंकर कॉलेज प्रबंधन को एक्जाम की तिथि तय समय मे न लेकर 21 दिन और बढ़ाने का आदेश दिया है।

रविशंकर कॉलेज में एलएलएम के विद्यार्थियों के लिए अच्छी खबर है। हाईकोर्ट में विद्यार्थियों के द्वारा लगाई गई याचिका पर सुनवाई करते हुए विद्यार्थियों को एलएलएम के फस्ट और सेकेंड सेमेस्टर की तैयारी के लिए 21 दिन का समय बढ़ा दिया है।

रविशंकर कॉलेज के एलएलएम विभाग के प्रोफेसर श्री वेणुधर ने ‘OMG NEWS NETWORK’ को बताया कि राज्य के अलग अलग हिस्सों से कॉलेज में पढ़ने वाले विद्यार्थियों राजधानी की दूरी और कोरोना काल मे परीक्षा की ठीक तरह से तैयारी नही हो पाने का हवाला देकर हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की थी। जिसके बाद हाईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए मामला खारिज कर एलएलएम के फस्ट और सेकेंड सेमेस्टर की परीक्षा के लिए कॉलेज प्रबंधन को 21 दिन बढ़ाने का आदेश जारी किया है।

You May Also Like