OMG ब्रेकिंग- देवरीखुर्द क्षेत्र में बीजेपी की हार का विलेन बना बिज्जू राव, पार्टी के लोग अब खुल कर आ रहे सामने लगाए तमाम तरह के आरोप..

बिलासपुर . नगरीय निकाय चुनाव में बीजेपी की हार की एक वजह देवरीखुर्द का एक भितरघाती बन गया है चुनाव के दौरान बीजेपी के प्रत्याशियो को हराने के साथ पार्टी के कार्यकर्ताओ को धमकी चमकी और बिना पैसों के पार्टी के पक्ष में काम नही करने का आरोप लगता ही जा रहा है उसकी कारगुजारियों की लम्बी शिकायतो की लिस्ट अब बीजेपी के बड़े नेताओं समेत संगठन को भेज भितरघाती को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने कहा जा रहा है।

देवरीखुर्द के वार्ड नंबर 42 शहीद भगत सिंह के भाजपा प्रत्याशी के साथ भीतर घात करने वाले भाजपा नेता का एक और कारनामा सामने आया है अब वार्ड नंबर 43 से भाजपा की प्रत्याशी रही भारती पंकज ने भीतरघाती बिज्जू राव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और आरोप लगाया है कि पैसे की मांग करने के बाद मांग पूरी नहीं करने पर बिज्जू राव ने उनके खिलाफ भी माहौल तैयार किया और उन्हें चुनाव में हराने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। साथ ही क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को धमकाकर कार्य करने से मना कर दिया है जिसकी शिकायत भारती पंकज परते ने भाजपा संगठन व बड़े नेताओं से की है और बिज्जू राव को पार्टी से निष्कासित करने की मांग की है।

मेरी हार की वजह बिज्जू राव..भारती..

भारती पंकज ने अपनी सारी व्यथा को शिकायत में लिखा है ‘OMG NEWS NETWORK’ को मिले शिकायत पत्र के माध्यम से उन्होंने बताया कि भाजपा नेता बिज्जू ने पहले उनसे पैसे की मांग की और काम करने के प्रति सहमति जताई लेकिन जैसे ही उन्होंने पैसा देने से मना किया तो बिज्जू राव उन पर उखड़ गए और काम नही किया ।
साथ ही बिज्जू राव ने पैसे की लालच व पार्टी से निकलवा देने की धमकी दे कर कार्यकर्ताओं को वार्ड नंबर 43 में काम करने से मना कर दिया व पार्टी के खिलाफ काम करते रहे जिससे पार्टी को हार का सामना करना पड़ा।

प्रदेश के एक बड़े नेता को भी लपेटा..

भितरघाती बिज्जू राव ने मतदान के दौरान बिल्हा क्षेत्र के बड़े भाजपा नेता का नाम लेकर भी उन्हें जमकर बदनाम किया और निर्दलीय प्रत्याशी के पक्ष में यह तर्क दिया कि नेता प्रतिपक्ष से बात हो गई है 25 तारीख को निर्दलीय प्रत्याशी लक्ष्मी यादव को भाजपा में शामिल करा लिया जाएगा यह वीडियो ‘OMG NEWS NETWORK’ को मिला था जिसके बाद लोग अब भाजपा की रीति नीति पर सवाल खड़ा करने लग गए हैं।

मंडल उपाध्यक्ष को भी दी थी धमकी..

भितरघात के मामले को लेकर गतौरा जयराम नगर मंडल के उपाध्यक्ष युगल किशोर झा ने भी बिज्जू राव के विरुद्ध पार्टी संगठन व क्षेत्रीय विधायक से शिकायत कर कहा है कि बिज्जू राव ने मीटिंग के दौरान उनसे दुर्व्यवहार किया और वार्ड नंबर 43 में पैर नही रखने व उन्हें मीटिंग में ना आने की धमकी दी उन्होंने यह भी बताया कि इस दौरान वहां मंडल के बड़े पदाधिकारी मौजूद थे।

बूथ अध्यक्षों ने भी की शिकायत..

वार्ड नंबर 43 में रहने वाले बूथ अध्यक्षों ने भी बिज्जू राव के खिलाफ पार्टी संगठन से शिकायत की है और कहा है कि बिज्जू राव ने सभी बूथ अध्यक्षों को धमकी देकर यह कहा था कि वह वार्ड नंबर 43 में काम ना करें नहीं तो वह उन्हें देख लेगा। जिसके बाद बूथ अध्यक्षों ने कार्य नही किया।

You May Also Like