OMG ब्रेकिंग- कोरोनो के सस्पेक्टो का जारी है सर्च ऑपरेशन,हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम बाहर से आए लोगों का लगा रही पता ठिकाना..

बिलासपुर. शहर में बाहर से आकर बिना जानकारी घरों में दुबके लोगों को कोरोना संक्रमण के मद्देनजर हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम सर्च कर रही है टीम के सदस्य खास कर ऐसे लोगों की तलाश में जो गली मोहल्लों किराए के मकान में जमे रह रहे तो वही कोरोना से संक्रमित राज्यों से आकर घर पर गुपचुप तरीके से जमे हुए हैं।

रविवार की सुबह से हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम कोरोना से संक्रमित बाहरी लोगों की खोज में पसीना बहा रही हैं शहर के थानावार वार्डो के नामों की लिस्ट लेकर टीम के सदस्य संदेह के आधार पर बाहरी लोगों की तलाश में लगे है कुछ ही देर पहले तेलीपारा रविदास नगर में संदेह के आधार पर (39) वर्षीय एक युवती की खोजबीन के लिए टीम पहुची थी वार्डवासियों से बारिकी से पूछताछ कर हेल्थ डिपार्टमेंट के सदस्य एक गली से दूसरी गली भटकते रहे वार्ड वासियों ने बताया कि उक्त नाम की कोई युवती वार्ड की स्थानिय निवासी नही है। जिसके बाद टीम रोड़ की दूसरे छोर युवती को ढूढ़ने निकल गई लेकिन वह नही मिली।

इधर टीम के सदस्यों ने तेलीपारा में बने हॉस्टलो में भी जाकर अपना सर्च ऑपरेशन चलाया मगर कामयाबी हाथ नही लगी और वार्डवासियों से अपील कि है कि कोरोनो संक्रमण के मद्देनजर किसी भी बाहरी व्यक्ति की कोई भी जानकारी मिले तो टोल फ्री नंबर 104 पर संपर्क कर खुद और अपने परिवार समेत आस पड़ोस के लोगों को सुरक्षित रखें।

फिलहाल कोई संदेही नही मिला है.. सीएमएचओ

सीएमएचओ प्रमोद महाजन ने ‘OMG NEWS NETWORK’ से बातचीत में बताया कि कोरोनो वायरस के मद्देनजर बाहर से आए लोगों को संदेह की संदेह के आधार पर तलाश की जा रही है जो लगातार जारी रहेगा फिलहाल बिलासपुर में एक महिला ही कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं वही उन्होंने शहर वासियों से इस संक्रमण से लड़ने और बचाव के घर पर सुरक्षित रहने की अपील की है।

You May Also Like