ओह्ह नो- पूर्व मुख्यमंत्री ने किसे राजनीतिक बंधन से मुक्त करने का दिया बयान, सत्ता के गलियारों में मची खलबली, देखे पूरा वीडियो.

भोपाल. एमपी की पूर्व मुख्यमंत्री व सीनियर बीजेपी नेता उमा भारती के एक बयान से पार्टी समेत राजनीतिक गलियारों में खलबली मच गई है। इधर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे इस अजीबोगरीब बयान को लेकर विपक्ष को फिर से राज्य की शिवराज सरकार पर तंज कसने का मौका मिल गया है। वही पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के इस बयान को अपने कट्टर समर्थक प्रीतम लोधी की अनदेखी से खासी खफा होकर भी जोड़ा जा रहा है।

मैं लोधी समाज को राजनीतिक बंधन से मुक्त करती हूं- उमा.

दरसअल राजधानी में लोधी समाज के युवक युवती परिचय सम्मेलन कार्यक्रम में सम्मिलित होने आईं प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मैं लोधी समाज को राजनीतिक बंधन से मुक्त करती हूं। उमा भारती ने यह बात मंच से कही जिसका एक वीडियो राजनीति गलियारों में जमकर वायरल हो रहा है वायरल वीडियो में पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती लोधी समाज से कहती नजर आ रही हैं की मैं लोधी समाज को राजनीतिक बंधन से मुक्त करती हूं मैं चुनाव में आऊंगी.

मंच से संबोधित करूंगी, लेकिन मैं यह नहीं कहूंगी की लोधियों तुम बीजेपी को वोट करो। मैं सभी से कहती हूं कि तुम बीजेपी को वोट करो, क्योंकि मैं तो अपनी पार्टी की निष्ठावान सिपाही हूं। लेकिन मैं आपसे थोड़ी अपेक्षा करूंगी कि आप पार्टी के निष्ठावान सिपाही होंगे अब आपको अपने आसपास का हित देखना है। क्योंकि अगर आप पार्टी के कार्यकर्ता नहीं है अगर आप पार्टी के वोट नहीं है तो आपको सारी चीजों को देखकर ही अपने बारे में फैसला करना है यह मानकर चलिए कि प्यार के बंधन में तो हम बंधे हुए हैं, लेकिन राजनीतिक बंधन से मेरी तरफ से आप पूरी तरह से आजाद हैं।

कही नाराजगी तो नही.

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती अपने कट्टर समर्थक प्रीतम लोधी की अनदेखी से खासी खफा हैं. तत्कालीन बीजेपी नेता प्रीतम लोधी ने विप्रजनों के बारे में अपशब्द कहे थे, जिसके बाद पार्टी ने कार्रवाई करते हुए उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था।प्रीतम लोधी अब क्षेत्र में जमकर एक्टिव हैं। माना जा रहा है कि प्रीतम लोधी की अनदेखी से पूर्व सीएम उमा भारती नाराज़ चल रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती पिछले कई समय से मध्य प्रदेश में शराबबंदी की मांग कर रही हैं। इसके लिए वो कई बार धरना प्रदर्शन और शराब की दुकान पर पत्थर भी चला चुकी हैं। 2 अक्टूबर को मध्य प्रदेश सरकार ने नशा मुक्ति अभियान को लेकर एक बड़ा कार्यक्रम शुरू किया था, जिसमें सीएम शिवराज के साथ उमा भारती भी शामिल थीं। तभी से उमा भारती लगातार यात्राएं कर रही हैं। अब उन्होंने एक बार ट्वीट करते हुए कहा है कि, बीजेपी के नेता और कार्यकर्ताओं का निजी तौर पर तो उनके इस अभियान को समर्थन है, लेकिन सरकार और पार्टी ऐसा कोई आयोजन नहीं कर रही, जिससे समाज को शराब बंदी के लिए जागरुक किया जा सके।

(सोर्स)

You May Also Like