स्वर सम्राट स्वर्गीय मुकेश की पुण्यतिथि पर संगीत का आयोजन.

बिलासपुर. स्वर सम्राट स्व मुकेश की पुण्य तिथि पर छत्तीसगढ़ राज्य स्तरीय गीत गायन प्रतियोगिता का आयोजन 27 अगस्त दिन शनिवार को किया जा रहा है। शहर के लखीराम अग्रवाल ऑडिटोरियम में आयोजित इस प्रतियोगिता के लिए शुरू में ऑडिशन होगा और विजेताओं को ट्रॉफी के साथ नकद पुरस्कार भी दिए जाएंगे।

बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध गायक स्वर्गीय मुकेश की पुण्यतिथि पर सामाजिक संस्था एकता की मिसाल द्वारा प्रदेश की युवा प्रतिभाओं को आगे लाने के लिए गीत गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। जिसके लिए 20, 21 व 22 अगस्त को ऑडिशन गुजराती समाज भवन टिकरापारा में होगा।

इस प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला लखीराम ऑडिटोरियम में आयोजित किया जाएगा, जिसके विजेता को प्रथम पुरस्कार के रूप में नगद पुरस्कार 10,000/- व ट्राफी, उपविजेता को 5000/- व ट्राफी तथा
तीसरे, चौथे और पांचवें स्थान पर 501/- व ट्राफी तथा अन्य दस को सांत्वना पुरस्कार में 301/-+ट्राफी दिए जाएंगे।

प्रतियोगिता में प्रवेश हेतु सिंगल 300/- डबल 401/- प्रवेश शुल्क रखा गया है। इस सिंगिंग कॉम्पिटिशन में शामिल होने के लिए राजकुमार समुद्रे मोबाइल नम्बर- 9630460277 या रमेश कैवर्त मोबाइल नंबर- 7974508283 से संपर्क कर सकते हैं।
आयोजकों ने संगीत में रुचि रखने वाले समाजसेवी संस्थाओं और युवाओं से बड़ी संख्या में शामिल होकर इस कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है।

You May Also Like