बीजेपी के चिंतन पर MLA पाण्डेय का जवाब कहा,भाजपा सरकार में एसपी-कलेक्टर तक थे असुरक्षित,गिनाए कांड.

बिलासपुर. नगर विधायक शैलेश पाण्डेय ने अभी कुछ ही देर पहले बड़ा बयान दिया है। विधायक ने बीते बुधवार की शाम सकरी थाना क्षेत्र में हुए गोलीकांड में चर्चित संजू त्रिपाठी की हत्या के बाद विपक्षी पार्टी के द्वारा शहर पर चिंतन का विषय पर दिए बयान पर तंज कसा है। विधायक पाण्डेय ने पिछली रमन सरकार में प्रदेश में ब्यूरोक्रेसी के हालात, नक्सलियों के उत्पाद, पत्रकार की हत्या, नसबंदी कांड,टॉकीज में पिटाई से गार्ड की मौत की घटना व अन्य अपराधों को बारी-बारी गिना अपराधियों को संरक्षण देने वाले भाजपाइयों का अपराधगढ़ बनाने जैसे बयान को हास्यप्रद करार दिया है।

बिलासपुर। बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय ने विपक्ष पर कसा तंज.. कहा- विधायक शैलेश पांडेय ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में एसपी-कलेक्टर तक थे असुरक्षित ..

पाण्डेय जी कहिन.

नगर विधायक शैलेश पाण्डेय ने एक के बाद एक पिछली भाजपा सरकार में हुए घटनाक्रमों का पिटारा खोला है उन्होंने विपक्षी पार्टी के सरकार विरोधी बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि.

छत्तीसगढ़ को भाजपा की सरकार ने बनाया था नक्सलगढ़.

15 सालो तक अपराधी थे बेख़ौफ़.

कांग्रेस की सरकार ने नक्सलियों पर कसा शिकंजा, ढकेला पीछे.

भाजपा सरकार में बिलासपुर में आईपीएस राहुल शर्मा और पत्रकार सुशील पाठक जैसे घटनाएं बिलासपुर में घटी, CBI को जांच में भाजपा सरकार ने नहीं किया था सहयोग, इसलिए मामले में हत्या कर रहस्यों का नहीं हो सका खुलासा.

बीजेपी सरकार में कलेक्टर एलेक्स पॉल का हुआ था अपहरण.

बिलासपुर के जीत टॉकीज में गार्ड की पुलिस की पिटाई से हुई थी मौत.

नसबंदी हत्याकांड किसके संरक्षण में बिलासपुर में हुआ और क्या कार्यवाही किया गया था.

विधायक ने कहा कि सब जानते है 15 सालों के पुलिस की कार्य संस्कृति पर कांग्रेस ने लाई सुधार,अपराधियों को संरक्षण देने वाले भाजपाइयों का अपराधगढ़ बनाने जैसा बयान देने हास्यप्रद है.

पूर्व मंत्री ने कहा था कि पूरी तरह से अशांत हो चुका है शहर, यह चिंता का विषय-अमर अग्रवाल.

बुधवार शाम को हुए गोलीकांड के बाद पूर्व मंत्री और भाजपा नेता अमर अग्रवाल ने पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर बरसते हुए कहा था कि बिलासपुर की वर्तमान हालात बहुत भयावह है। शहर पूरी तरह से अशांत हो चुका है,जो चिंता का विषय है,समय रहते प्रशासन अगर गंभीर नहीं होगा तो आने वाले समय में स्थिति और भी भयावह होगी। पूर्व मंत्री ने कहा की मैं बार बार यह बात कहते आ रहा हूं की शहर माफियाओं की शरण स्थली बनते जा रही है चाहे वो भू माफिया हो या खनन माफिया, नशा समेत सभी अवैध व्यापार फल फूल रहा है। घटित हो रही इन घटनाओं की मूल वजह भी यही सब है। आपसी रंजिश, जमीन कब्जे का विवाद, नशे के व्यापार और राजनीतिक गुटबाजी की वजह से रंजिश। बिलासपुर में प्रशासन की नाकामियों की वजह से अपराधियों के हौसले बुलंद है। जिला और पुलिस प्रशासन बिना चेहरा देखें, लाॅ एंड आर्डर को शहर में कायम करें। शहर का हर नागरिक खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है, नागरिकों को उनके सुरक्षित होने का अहसास दिलाने के लिए कार्य करना होगा। साथ-ही पूर्व मंत्री अग्रवाल ने कहा था कि, यदि समय रहते लाॅ एण्ड आर्डर की स्थिति को नहीं सम्हाला गया, तो भारतीय जनता पार्टी इसके लिए उग्र आंदोलन करेगी।

पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि, शहर में आज हर वर्ग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा, कभी यहां दिनदहाड़े दुकानों में गोली चलती है, लूट डकैती बेधड़क किया जा रहा है। चाकूबाजी,गैंगवार, चोरी तो रोज की बात है। पिछले कुछ सालों से बिलासपुर में सुनियोजित तरीके से जमीन कब्जा करने लोग गैंग बनाकर काम कर रहे हैं, जिन्हें राजनीतिक और प्रशासनिक सरंक्षण हासिल है, बढ़ते अपराध की एक प्रमुख वजह यह भी है।

You May Also Like