MLA क्षत्री की गुंडई और थानेदार बना फरियादी फिर भी पुलिस बेबस

बिलासपुर. भाजपा विधायक राजू सिंह एवं उनके पुत्र विक्रम की थाने में गुंडई के खिलाफ पुलिस की बेचारगी देखिए कि थानेदार खुद फरियादी बन गया फिर भी उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पा रही है। थककर उसने जान का खतरा बताकर तबादला मांग लिया है.

इस हाईप्रोफाइल मामले में पुलिस के आला अधिकारी कुछ कहने और करने से बच रहे हैं. इधर थानेदार की एसपी को लिखित शिकायत के बाद खाना पूर्ति के लिए तखतपुर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

आमजन की फरियादी लिखने वाली पुलिस और थानेदार खुद पर हुए जुल्म की रिपोर्ट नहीं लिख पा रहे है. तखतपुर थानेदार वाईएन शर्मा को तखतपुर के बीजेपी विधायक (MLA) राजू क्षत्री और उनके पुत्र सोनू(विक्रम) द्वारा फोन पर गालीगलौच करने और उनकी कार में तोड़फोड़ करने के मामले में शनिवार को पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. जबकि थानेदार ने  अपने रोजनामचे में  और एसपी को दी शिकायत में बाकायदा विधायक उनके पुत्र विक्रम सिंह और अन्य लोगों का नामजद नाम लिखकर घटना का वर्णन किया है.

थानेदार के लिखने से कुछ नहीं होता-एएसपी झा

ग्रामीण एएसपी अर्चना झा ने बताया कि घटना को किसी ने नहीं देखा और किसने थानेदार की कार में तोड़फोड़ की अभी यह क्लियर नही है.थानेदार के द्वारा खुद से नाम लिख कर देने से कुछ नहीं होता. आगे मामले की जांच की जा रही है.

MLA क्षत्री से सम्पर्क नहीं

मामले मे विधायक राजू क्षत्री का पक्ष जानने उनके मोबाइल और लैंडलाइन फोन नम्बर पर संपर्क किया गया. मगर विधायक से संपर्क नही हो सका.

क्षत्री से जान का खतरा

विधायक राजू क्षत्री पर थानेदार ने जान से मार देने आरोप लगाकर एसपी को लिखे पत्र में विधायक से जान का खतरा होना बता कर तखतपुर थाने से हटा देने की भी मांग की है.

ये था मामला

1. पुराने बस स्टैंड के पास ढाबे में विरेन्द्र साहू और विशाल सूर्यवंशी शराब के लिए हुड़दंग मचाते हुए पकड़ा गया.

2.रात साढ़े नौ बजे थानेदार वायएन शर्मा को पेट्रोलिंग गश्त के दौरान सरकारी मोबाइल पर विधायक पुत्र विक्रम सिंह ने 9522651000 से धमकाया.

3.कुछ देर बाद विधायक क्षत्री का धमकी भरा फोन आया. रात बारह बजे पुत्र समेत विधायक और समर्थक आयुष ठाकुर, मनीष यादव, अमित ठाकुर थाने आए. यहां थानेदार की खड़ी गाड़ी cg 04 hk 9936 में तोड़फोड़ की और लाकअप से आरोपियों को छुड़ा ले गए.

You May Also Like