सुनिए वायरल ऑडियो: विकास की अमरु गाथा में उज्ज्वला और यादव का किरदार, अग्रवाल जी कहिन भईया के पास बहुत पैसा किसी भी समाज को खरीद लेते हैं.

बिलासपुर. राज्य में विधानसभा चुनाव की सेकेंड वोटिंग के ठीक एक दिन पहले सोशल मीडिया पर पूर्व मंत्री और जिले की विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी, कांग्रेस पार्टी के सस्पेंड मेयर और चुनावी मैदान में खड़ी एक महिला प्रत्याशी के हुबहु नाम का आडियो वायरल हो रहा है।

पार्ट वन, पचास पेटी में कैसे निपटाया मेयर यादव का खेल.

वायरल ऑडियो के हिसाब से कोई आकाश यादव और विकास अग्रवाल के बीच किसी अमर भईया की तरफ से चुनाव में माहौल बनाने की बात चल रही है। दोनों की बातचीत के पहले पार्ट में कुछ ही दिन पूर्व शहर में कांग्रेस से बागी और निर्दलीय प्रत्याशी अरुण तिवारी और कांग्रेस पार्टी की ओर से निष्कासित किए गए नगर निगम के मेयर राम शरण यादव के ऑडियो टेप कांड की चर्चा चल रही है कि किस तरह से अमर भईया के बोलने पर पचास पेटी किसी तिवारी को देकर सारी पिक्चर बनाई गई और लास्ट में मेयर यादव को रास्ते से हटाया गया।

पार्ट टू,अमर भईया का दिमाग.

वायरल ऑडियो टेप के अनुसार विकास अग्रवाल किसी अमर भईया शातिर दिमाग की बात कर रहा है, कि अमर भईया अच्छे अच्छे को खरीद देते है पानी की तरह पैसा भी बहा रहे हैं,कोई भी समाज हो पैसा पहुंच गया है।

(पूरा ऑडियो सुनने के लिए लिंक को क्लिक करें)

सिविल लाइन क्षेत्र के एक समाज के बड़े धड़े को विशेष रूप से टारगेट कर बड़ी रकम लेने का आरोप ऑडियो में लगाया गया है कि उक्त समाज के पास पैसा पास पहुंच गया है और पूरा साथ मिल रहा है।

पार्ट थ्री,अपने साथ उज्ज्वला का जलवा.

दो मिनिट दस सेकेंड के इस वायरल ऑडियो टेप में शहर की किसी उज्ज्वला का नाम लिया जा रहा है जिस पर किसी अमर भईया का के पक्ष काम करने का आरोप लग रहा है। ऑडियो के लास्ट में हुई इस बातचीत में सब से मजेदार बात यह है कि जिस महिला का नाम लिया जा रहा है उनके हुबहू नाम की एक महिला प्रत्याशी बिलासपुर विधानसभा के चुनावी मैदान में अपनी किस्मत आजमा रही है और जीत के बाद जलवा बरकरार हो जाएगा।

वही सोशल मीडिया पर तैर रहे इस ऑडियो की पुष्टि नही हो पाई है और किसी भी पार्टी के नेताओं से संपर्क नही हुआ है।

( ‘OMG NEWS’ का किसी व्यक्ति विशेष या समाज से कोई लेना देना नहीं है और न ही वायरल ऑडियो की पुष्टि करता है, खबर सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो टेप के हिसाब पर आधारित है।)

You May Also Like