जानिए सफलता की कुंजी से टोटके का राज और लाभ, टैरोकार्ड रीडर फरहा खान से.

अगर आप बहुत मेहनत करते हैं, लेकिन सफलता नहीं मिलती तो करे ये अचूक उपाय,बदल जाएगी किस्मत…उपाय और टोटके ज्योतिष शास्त्र के अभिन्न हिस्सा है
उन्नति के लिए आप कुछ प्रचलित टोटके आजमा सकते हैं।

1. बारह गोमती चक्र लेकर उसे लाल रंग के कपड़े में बांधकर दुकान या अपने ऑफिस के बाहर मुख्य दरवाजे पर लटका दें। इससे ग्राहकों की संख्या बढ़ेगी और कारोबार में आने वाली बाधाएं दूर होगी।

2.पानी वाला नारियल लें,इसे अपने व परिवारजनों के सदस्यों के ऊपर से 21 बार वार दें. फिर पानी में बहा दें या जला दें.ऐसा करने से नजर दोष दूर होगा और नेगेटिविटी खत्म होगी.
भाग्यवान बनने के लिए कुछ बातों में सावधानी रखना होगा और कुछ ऐसे उपाय करने होंगे जिन्हें हम टोटका कहते हैं। टोटका कहने से कुछ लोग इसका गलत अर्थ निकालते हैं, जबकि यह सात्विक उपाय होते हैं।

3.अपने तकिए के नीचे लोहे की कोई चीज जैसे चाकू या कैंची रखकर सोने से बुरे विचार नहीं आते हैं। यह नकारात्मक ऊर्जा को आपके पास आने से रोकते हैं।

4.अचानक धन लाभ की तमन्ना है तो सफेद रंग का ध्वजा पीपल वृक्ष पर लगाना चाहिए। सूने कुएं पर दीपक जलाने से शत्रु-शमन व अचानक धन प्राप्ति होती है। दीपक रात्रि के समय या शाम के समय जलाना चाहिए। दीपक जलाने के बाद मुड़कर नहीं देखना चाहिए।

एमिथिस्ट (जामुनिया)

एमीथिस्ट एक हल्के बैगनी रंग का पारदर्शी पत्थर है. माना जाता है कि प्रेम के संत वैलेंटाइन इस रत्न को हमेशा धारण किये रहते थे. बिना सलाह के हालांकि एमीथिस्ट को धारण तो नहीं कर सकते परन्तु एमीथिस्ट को अपने पास रख सकते हैं और इसकी बनी हुई चीजें उपहार में दे सकते हैं. अगर ये भय हो कि आपका प्रेम आपसे दूर हो जाएगा तो एमीथिस्ट जरूर अपने पास रखना चाहिए. एमीथिस्ट की बनी हुई चीजें बेडरूम में रखने से दाम्पत्य जीवन भी सुखमय हो जाता है।

सोच=सकारात्मक सोच.

भाग्य जगाने का सबसे अच्छा तरीका सकारात्मक सोच और अपने जीवन में सफलता की कल्पना करते रहना होता हैं. महात्मा गांधी का प्रसिद्ध कथन है कि इंसान वैसा ही बनता जाता है जैसी वह सोच रखता है. आप जीवन के किसी भी क्षेत्र में सफल तभी हो सकते हैं जब आप अपनी काबिलियत का सौ प्रतिशत इस्तेमाल करें. सफल आदमी का भाग्य हमेशा जगमगाता हैं.low of attraction भी यही कहता है।

ओपल धारण करे-ओपल या हीरा रत्न धारण कर से प्रेम-संबंधों को विवाह तक पहुंचाने में सहायता मिलती है।

You May Also Like