OMG स्टिंग ऑपरेशन में आबकारी अमला सरेआम रिश्वत लेते ट्रैप.

बिलासपुर. पुलिस और आबकारी विभाग में बिना चढ़ावा चढ़ाए कोई काम नही होता, लेकिन सवाल यह है कि इस लेनदेन के संस्कार को सब के सामने लाया कैसे जाए और यह आसानी से मुनासिब भी नही है। आबकारी ऑफिस में तो आलम यह है कि बिना माल दिए कोई काम नही होता अफसर की शह पर उनका खजाना बढ़ा रहे चर्चित एक पंडित जी और उसका साथी बाबू सारा गोलमाल कर रहे हैं। आबकारी विभाग में चल रहे इनकी हरकतों को ‘OMG NEWS NETWORK’ ने कैमरे में कैद कर लिया है।

जिला आबकारी ऑफिस में अफसर के वसूली एजेंटों का बोलबाला है। विभाग में काफी समय से जमे अफसरों के मुंहलगे इंतजाम अली सीनियर बाबू मुनींद्र पाण्डेय और श्री लोखंडे पर हर काम के एवज में मोटी रकम लेने का आरोप लग रहा है वैसे यह कोई नई बात नहीं है पहले भी पाण्डेय बाबू एन्ड टीम का नाम आबकारी विभाग में गोलमाल करने वालो में शामिल रहा है। ‘OMG NEWS NETWORK’ ने इन दोनों बाबुओं का आबकारी ऑफिस में अपनी टेबल के नीचे से लेनदेन करते एक स्टिंग ऑपरेशन किया है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह दोनों चढ़ावा ले रहे हैं।

बताया जा रहा है कि चढ़ावे का एक हिस्सा उनके अफसर को भी जाता है जायज सी बात है बिना अफसर के बाबुओं में इतना दम कहा कि ऑफिस की टेबल में बैठ माल का लेनदेन कर ले।

स्टिंग 1-पाण्डेय जी.

इस स्टिंग में जो शख्स पैसा लेते या कहे काम के एवज में घूस लेते हैं दिख रहा है वह सीनियर बाबू मुनींद्र पांडे है। जिन पर आरोप लग रहा है कि बिना लेनदेन के विभाग में किसी का कोई भी काम नहीं करते हैं। बड़े बाबू पाण्डेय आबकारी विभाग में पिछले काफी समय से जमे हुए हैं जो अफसरों की चापलूसी के दम पर हर बार अपनी कुर्सी बचाने में सफल भी हो जाते हैं।

स्टिंग 2- लोखंडे जी.

दूसरा स्टिंग में लोखंडे बाबू नजर आ रहे हैं जो अपने पास खड़े एक व्यक्ति से पैसा ले रहे हैं इनका हाल भी वैसा ही है जैसा दिख रहा है आरोप है कि बिना माल लिए कोई काम नहीं करते हैं।

एक नजर इनकी कारगुजारियों पर.

आबकारी विभाग में पदस्थ दोनो बाबुओं पर परमिट बनाने, दुकान किराये का, मैन पावर एजेंसी से वन डे लाइसेंस देने व विभाग से जुड़े अन्य कामों के एवज में मोटी रकम लेने का आरोप है वही सूत्रों की माने तो
पांडेय बाबू अंगद के पांव की तरह जिले में 10 साल से ज्यादा जजिले में जमे हुए हैं इसके लिए उन्होंने अपने प्रमोशन का बलिदान तक दे दिया वही बाबू
लोखंडे 5 साल हो गए है और दोनो की कहानी एक जैसी हैं।

डिप्टी कमिश्नर ने रिसीव नही किया फोन.

विभाग के दोनों बाबू किस बात के लिए पैसा ले रहे है इस बात की पुष्टि के लिए ‘OMG NEWS NETWORK’ ने जिले की तेज तर्रार डिप्टी कमिश्नर नीतू नोतानी से संपर्क किया मगर उन्होंने अपना मोबाइल रिसीव करना मुनासिब नहीं समझा।

You May Also Like